'भल्लालदेव' और 'देवसेना' की Live महारासलीला..
Share:

निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 धीरे धीरे 2000 करोड़ क्लब के आंकड़े को छूने की कोशिश में लगी हुई है. फिल्म ने अब तक 1600 करोड़ रूपए के लगभग कमाई कर ली है. ऐसे में माना जा रहा है कि जल्द ही फिल्म 2000 करोड़ क्ल्ब में शामिल हो जायेगी. और इस रिकॉर्ड को छूने वाली पहली फिल्म बन जाएगी. देखा जाए तो इस फिल्म में हमे राणा दग्गुबती जो के फिल्म में भल्लालदेव के किरदार में है तो वही एक और स्वप्न सुंदरी है वह है अनुष्का शेट्टी.

जी हाँ, इन दोनों का ही फिल्म में अलग अलग दमदार रोल है. लेकिन अब इन दोनों ही धुरंधर महारथियों की रासलीला भी देख लीजिये. जी हाँ, बता दे कि,  अभिनेता राणा दग्गुबती और अनुष्का शेट्टी का एक रोमांटिक गाना 'अउना नीवेना' इन दिनों खूब तेजी से  वायरल हो रहा है, जिसमें हमे अनुष्का व राणा का जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है.

दरअसल, राणा दग्गुबती और अनुष्का ने 2015 में आई फिल्म 'रुद्रमादेवी' में रोमांटिक कपल का रोल प्ले किया था. फिल्म में अनुष्का शेट्टी लीड रोल में थीं, जबकि राणा दग्गुबती एक प्रिंस (राजकुमार) के रोल में थे. यह सॉन्ग आजकल तेजी से सोशलमीडिया साइट्स पर वायरल हो रहा है.    

शाहरुख़ के इस रिकार्ड की बराबरी नहीं कर पाई 'बाहुबली-2'

जल्द 2000 करोड़ क्लब में शामिल होगी बाहुबली 2

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -