शाहरुख़ के इस रिकार्ड की बराबरी नहीं कर पाई 'बाहुबली-2'
शाहरुख़ के इस रिकार्ड की बराबरी नहीं कर पाई 'बाहुबली-2'
Share:

देखा जाए तो इन दिनों वैसे भी ३ेसे राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' बॉक्स ऑफ़ पर अपना धमाल मचाये हुए है फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार कलेक्शन से सबको हिला कर रख दिया है. फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 1502 करोड़ रूपए का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ने यह आंकड़ा चुने में महज 21 दिन का समय लगाया है वही फिल्म ने इसी के साथ में फिल्म ने हिंदी में 460 करोड़ रूपए का बिजनेस किया है.

तथा यह फिल्म दिन दुगनी रात चौगनी तरक्की की और अग्रसर है. लेकिन बता दे की इतने सब के बाद भी बाहुबली2 शाहरुख़ खान  के इस रिकार्ड की बराबरी नहीं कर पाई जिसे हमे आपको बताने वाले है. बता दे कि, साऊथ के दिग्गज निर्देशकों में शुमार एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ किंग खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के एक रिकॉर्ड से पिछड़ गई है. वह रिकॉर्ड है ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के पहले दिन की कमाई का जिसे ‘बाहुबली द कंक्लूजन’ नहीं तोड़ पाई.

इस तरह से तमाम रिकॉर्ड तोड़ चुकी ‘बाहुबली 2’ किंग खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का यह रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई. आपको बता दे कि बाहुबली2 के हिंदी वर्जन में पहले दिन की कमाई रही है 41 करोड़ रुपये तो वही शाहरुख़ खान की फिल्म  ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के पहले दिन की कमाई रही थी 42.62 करोड़ रूपये जो के रिकॉर्ड है. जिसे बाहुबली भी नहीं छू पाई.   

बौने को आलिया ने दिखाया ठेंगा...

अनुष्का के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने वाले है शाहरुख़...

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -