अंकिता लोखंडे ने पति को मारी लात तो नाराज हुए सास-ससुर, नेशनल टीवी पर लगाई डांट
अंकिता लोखंडे ने पति को मारी लात तो नाराज हुए सास-ससुर, नेशनल टीवी पर लगाई डांट
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता ख़बरों में छाया हुआ है। शो के आगामी एपिसोड में फैमिली वीक की शुरुआत होगी। रियलिटी शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मां मेहमान बनकर आएंगी। दोनों अपनी मां का देखकर रोने लगेंगे। अंकिता लोखंडे की मां ने कपल को बताया कि वो सही शब्दों का चयन करें। उनका रिश्ता शो में वैसा नहीं नजर आ रहा जैसे वो रियल लाइफ में हैं।

तत्पश्चात, घर में आती हैं विक्की जैन की मां। वो शो में फन एलिमेंट लेकर आती हैं। उनके आने से माहौल जमता है। विक्की जैन की मां ने बहू से अकेले में बात की। उन्होंने उस वाकये पर नाराजगी जताई जब अंकिता लोखंडे ने गुस्से में विक्की जैन को लात मारी थी। विक्की जैन की मां ने कहा- जिस दिन तुमने लात मारी थी ना, पापा ने तुरंत तुम्हारी मम्मी को फोन किया था। पूछा था- तुम भी अपने पति को ऐसे लात मारती थी? सासू मां की ये बात सुनकर अंकिता हैरान हो जाती हैं। वो बोलती हैं- मम्मी को फोन करने क्या जरूरत थी। मेरी मां अकेली है वहां।

अंकिता लोखंडे ने कहा- 'मेरे पापा की डेथ हुई है अभी। आप मेरे मम्मी पापा को मत बोलो प्लीज।' बहू का जवाब सुनकर उनकी सास एकदम चुप हो जाती हैं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मां ने उन्हें शो में आकर गेम अप करने की जो सलाह दी है, अब ये देखना दिलचस्प होगा उसे कपल कितना फॉलो करता है।

बिग बॉस में होने वाली है मुनव्वर फारुकी के करीबी की एंट्री, आयशा की बढ़ सकती है मुश्किलें

'नकली हिंदुत्व और राष्ट्रवाद से सावधान रहें..', बिहार के शिक्षामंत्री चंद्रशेखर ने फिर दिया विवादित बयान, रामचरितमानस को कह चुके हैं नफरती ग्रन्थ

इस शख्स के कारण हुआ था अभिषेक और ईशा का ब्रेकअप, खुद एक्टर ने नेशनल टीवी पर किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -