जब अमिताभ ने की प्रभास की तारीफ तो एक्टर ने दिया ऐसा रिप्लाई
जब अमिताभ ने की प्रभास की तारीफ तो एक्टर ने दिया ऐसा रिप्लाई
Share:

अमिताभ बच्चन इन दिनों ‘बाहुबली’ सुपरस्टार प्रभास के साथ एक प्रोजेक्ट में बहुत ही ज्यादा व्यस्त थे. ऐसे में बिग बी (Bigg B) ने एक ट्वीट किया जो कि साउथ अभिनेता प्रभास के लिए था. अपने पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने प्रभास की खूब तारीफ भी की थी. दरअसल, अमिताभ बच्चन प्रभास के साथ एक मूवी की शूटिंग कर रहे थे, इस बीच जो उन्होंने प्रभास के साथ काम कर के अनुभव किया उसे उन्होंने एक ट्वीट के जरिए फैंस के साथ साझा किया. अमिताभ बच्चन ने कहा है – ‘पहला दिन, पहला शॉट.. बाहुबली प्रभास के साथ पहली बार और उनके साथ होना यह एक ऑनर है. उनका औरा, उनका टैलेंट उनकी पोलाइटनेस, उनसे बहुत कुछ सीखने के लिए मिला है.’

अमिताभ बच्चन ने ‘बाहुबली’ प्रभास के लिए किया ट्वीट: हम बता दें कि अमिताभ बच्चन ने प्रभास के लिए जब ये ट्वीट किया तो फैंस इस पोस्ट को देख कर बहुत ही ज्यादा उत्साहित हो गए. ऐसे में फैंस ने अमिताभ बच्चन के बढ़प्पन की खूब तारीफें भी कर चुके है कि बॉलीवुड के मेगास्टार में कितना विनम्र भाव है. जब प्रभास को पता चला कि अमिताभ बच्चन ने उनके लिए ट्वीट किया है तब बिना किसी देरी के प्रभास ने भी अमिताभ बच्चन के पोस्ट का उत्तर भी दे दिया है.

बिग बी का पोस्ट देख प्रभास ने तुरंत दिया जवाब: प्रभास ने अमिताभ बच्चन की एक बहुत खास और बहुत पुरानी फोटो पोस्ट की जिसमें उन्होंने बहुत दिलचस्प कैप्शन लिखा. प्रभास ने अमिताभ बच्चन के लिए बोला है कि ‘यह मेरे लिए एक सपना था जो पूरा होने जैसा है. लेजेंडरी अमिताभ बच्चन सर के साथ आज #ProjectK का पहला शॉट पूरा कर लिया है!” मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  प्रभास और अमिताभ बच्चन पहली बार साथ में एक प्रोजेक्ट में काम करते हुए नज़र आ रहे है. इस खबर के सामने आने के बाद से फैंस बेहद खुश हैं. दो लेजेंडरीज एक साथ एक फ्रेम में जल्द ही दिखाई देने वाले है इसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

खबरों की माने तो जल्द ही अमिताभ बच्चन मूवी ‘झुंड’ में भी दिखाई देने वाले है. अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड (Jhund) की जबसे अनाउंसमेंट हुई है तभी से ये मूवी चर्चाओं में आ गई है. हाल ही में इस मूवी का टीजर रिलीज कर दिया गया है. टीजर में बिग बी कुछ यंगस्टर्स के साथ झुंड में आते दिखाई दे रहे है. ये गैंग मिल कर अलग-अलग चीजों के जरिए म्यूजिक बनाता दिखाई दिया था. अमिताभ की ये फिल्म 4 मार्च 2022 को रिलीज होने वाली है.

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

शादी के बाद मौनी रॉय ने फैंस को दी गुड न्यूज़, सुनकर झूम उठेंगे आप

शादी में विक्रांत-शीतल ने करवाया धांसू फोटोशूट, हुआ वायरल

रिया चक्रवर्ती से लेकर ऋतिक रोशन तक फरहान-शिबानी की शादी में पहुंचे सेलेब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -