शादी में विक्रांत-शीतल ने करवाया धांसू फोटोशूट, हुआ वायरल
शादी में विक्रांत-शीतल ने करवाया धांसू फोटोशूट, हुआ वायरल
Share:

एक्टर विक्रांत मैसी ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) से शादी कर ली है। अब दोनों के शादी के कई फोटोज सामने आ चुके हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। आप सभी को बता दें कि विक्रांत और शीतल ने प्राइवेट सेरेमनी (Vikrat Private Wedding Ceremony) की जिसमें उनके परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त ही मौजूद रहे। इस कपल ने बीते 18 फरवरी को सात फेरे लिए और एक दूसरे को पति पत्नी के रूप में स्वीकार किया।

आप सभी को बता दें, विक्रांत मैसी और शीतल ने शहर के शोरशराबे से दूर ठंडी वादियों के बीच हिमाचल प्रदेश में शादी की है।जी हाँ और अब सोशल मीडिया पर विक्रांत और शीतल की कई तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जो मंडप की है। आप देख सकते हैं मंडप पर शीतल और विक्रांत रस्में पूरी करते नजर आ रहे हैं। वहीं विक्रांत ने अपनी शादी में व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी थी वहीं शीतल रेड कलर का ब्राइडल लहंगा पहने नजर आई थीं। आप सभी को बता दें कि विक्रांत और शीतल लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं, और इसी दौरान दोनों रिलेशनशिप में आ गए।

वहीं साल 2019 में विक्रांत और शीतल ने रोका सेरेमनी की थी और एक मशहूर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने इस खबर की पुष्टि की थी कि दोनों ने सगाई कर ली है। वैसे कुछ समय पहले ही विक्रांत ने एक नया फ्लैट लिया था। उस बारे में उन्होंने बताया था कि वह शीतल के साथ नए घर में शिफ्ट हो गए हैं, जो कि काफी बड़ा है। अब शादी के बाद कपल वही रहेगा।

शादी के बंधन में बंधे विक्रांत-शीतल, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

18 फरवरी को शादी करने जा रहा है यह मशहूर अभिनेता

14 फरवरी को शादी के बंधन में बंधा ये मशहूर अभिनेता!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -