आलिया ने दीपिका का लुक किया कॉपी तो बोले ट्रोलर्स- 'सस्ती दीप‍िका..."
आलिया ने दीपिका का लुक किया कॉपी तो बोले ट्रोलर्स- 'सस्ती दीप‍िका...
Share:

बॉलीवुड सेलेब्स के एयरपोर्ट लुक्स हमेशा ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लग जाते है. हाल ही में न्यूली मैर‍िड अभिनेत्री आल‍िया भट्ट का एयरपोर्ट लुक सोशल मीड‍िया पर खूब चर्चाओं में बना हुआ है. एक्ट्रेस के ड्रेस पहनने, हेयरस्टाइल और चाल-ढाल को देख यूजर्स उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए है. 

आल‍िया ने अपने इस एयरपोर्ट लुक के लिए ऑफ डीप नेक व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ फ्लेयर्ड पैंट्स और Gucci का ओवरसाइज जैकेट भी कैरी कर रखा है. आलिया मुंह पर मास्क, आंखों पर राउंड ग्लासेज और नीट्ली बन शेप हेयरस्टाइल में दिखाई दे ही है. एक बार को उन्हें देख कोई भी आल‍िया को दीप‍िका समझ लेगा. ऐसे में यूजर्स ने भी उनपर दीप‍िका को कॉपी करने के कई कमैंट्स भी कर दिए है. 

यूजर्स ने किया ये कमेंट: एक यूजर ने लिखा- 'सस्ती दीप‍िका'. दूसरे ने लिखा- 'दीप‍िका को कॉपी कर रही है क्लीयरली.' एक और ने लिखा- 'दीप‍िका वाव'. 'दीप‍िका कॉपी'. 'दीप‍िका पादुकोण का स्टाइल ऑफ क्लोद‍िंग'. कुछ यूजर्स ने तो आल‍िया के मास्क पर भी ध्यान दिया है. उनके अनुसार आल‍िया ने मास्क उल्टा लगाया है. 

 

शुगर प्रोडक्ट्स एंडोर्स करने पर ट्रोल हुईं आल‍िया: अब कोई कितना भी ट्रोल क्यों न कर दे, पर आल‍िया अपनी जगह हैं और दीप‍िका अपनी जगह. आल‍िया इस समय एक और वजह से लोगों का टारगेट बन चुकी है. अभिनेत्री द्वारा शुगर कंटेंट प्रोडक्ट्स को एंडोर्स करने पर कई लोग उनसे नाराज हैं. दरअसल, आलिया पर्सनल लाइफ में शुगर को अपनी डायट से बहुत दूर रखती हैं लेक‍िन उन्होंने कई ऐसे विज्ञापन भी कर चुकी है,  जिसके चलते शुगर ड्रिंक और शुगर प्रोडक्ट्स को एंडोर्स किया है. इसी वजह से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

एक्शन-इमोशन से भरा है पृथ्वीराज का ट्रेलर, दिखा अक्षय का दमदार अंदाज

परिणीति चोपड़ा ने बहन प्रियंका को कहा 'सोल्जर', जानिए क्यों?

'पैसे के लिए जहर भी बेच देगी', जानिए क्यों आलिया को ऐसा कह रहे यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -