जब खेसारी के लिए आइटम गर्ल बनी थी आकांक्षा तब एक्टर ने किया था शर्टलेस लॉकर डांस
जब खेसारी के लिए आइटम गर्ल बनी थी आकांक्षा तब एक्टर ने किया था शर्टलेस लॉकर डांस
Share:

आकांक्षा दुबे जो अब इस दुनिया से अलविदा बोल चुकी है लेकिन उनके काम को लोग हमेशा याद करते रहेंगे. अभिनेत्री की मौत की वजह का अब तक कोई ठोस सबूत नहीं मिला लेकिन उनकी मां समर सिंह पर क़त्ल का इल्जाम लगा रही हैं. समर सिंह के साथ आकांक्षा के दर्जनों म्यूजिक वीडियो मिल जाएंगे लेकिन अभिनेत्री ने दूसरे भोजपुरी स्टार्स के साथ भी हंगामा मचाया था. पवन सिंह के साथ उनका आखिरी गाना ये आरा कभी नहीं हारा तो पहले ही खूब देखा जा रहा है और यहां हम खेसारी के साथ आकांक्षा का एक वीडियो भी दिखा रहे है.

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) ‘नाच के मलकिनी’ (Nach Ke Malkini) में आकांक्षा ने खूब ठुमके भी लगा दिए है. गाने को बिल्कुल बॉलीवुड (Bollywood) के किसी स्पेशल नंबर की तरह शूट हुआ था और जिसमे आकांक्षा ही आइटम गर्ल आकांक्षा दुबे बन गई. इस गाने को 7 करोड़ से ज्यादा व्यूज भी मिल गए और ये तबका है जब अभिनेत्री भोजपुरी सिनेमा में अपने करियर के शुरुआती दौर में थीं. जिसमे खेसारी बिंदास अभिनेत्री संग खूब रोमांस करते देखे जा सकते हैं.

सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए भोजपुरी गाने ‘नाच के मलकिनी’ को बिग स्केल पर फिल्माया गया था. इस गाने में खेसारी लाल यादव शर्टलेस (Khesari Lal Yadav Shirtless) दिखाई दे रहे है. उनकी बॉडी उनके फैंस को बहुत पंसद आ रही है तो वहीं आकांक्षा का ग्लैमरस अंदाज भी काबिल-ए- तारीफ है, वे इसमें सुपर हॉट मॉडल भी ला रही है. खेसारी लाल के साथ इस गाने में भोजपुरी क्वीन (Bhojpuri Queen) पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) भी हैं. इसे खेसारी ने फेमस भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के साथ मिलकर गाया है.

पलक तिवारी का ग्लैमरस अंदाज देख दीवाने हुए फैंस

16 वर्ष के नाबालिग ने दी थी सलमान को मारने की धमकी...पुलिस ने किया गिरफ्तार

सिद्धार्थ की यादों में अटकी शहनाज तो सलमान ने दी ये सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -