जब कहा है तो देश कब छोड़ेंगे आमिर खान
जब कहा है तो देश कब छोड़ेंगे आमिर खान
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता विजय गोयल और अन्य सदस्यों ने साईकिल रैली निकाली। इस दौरान सभी सदस्य हाथों में तख्तियां लिए और बैनर लिए हुए निकले। इस दौरान भाजपा सदस्यों ने बाॅलीवुड के अभिनेता आमिर खान का विरोध किया। दरअसल वे आमिर के उस बयान का विरोध कर रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी पत्नी ने उनसे कहा है कि देश में जिस तरह से असुरक्षा का माहौल है उसे लेकर उन्हें देश से चले जाना चाहिए।

आमिर के इस बयान पर भाजपा के नेता विजय गोयल ने अपनी तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि आमिर उन्हें सांप्रदायिक बता रहे हैं जबकि असल में आमिर जब देश छोड़ने की बात कर रहे हैं तो वे देश छोड़कर जाना क्यों नहीं चाहते हैं आखिर वे कौन से देश में रहना चाहते हैं। वे यह बात बताऐं। आमिर की बात गलत है कि यहां पर असुरक्षा का माहौल है। यहां पर असहिष्णुता है। उन्होंने अपने बयान में आमिर से ही सवाल किए आरैर कहा कि आखिर वे क्या चाहते हैं। भाजपा नेता धरने पर भी बैठे। 

मिली जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता विजय गोयल ने साइकिल रैली निकालकर अपना विरोध जताया। भाजपा के सदस्य दिल्ली के विभिन्न मार्गों से विरोध करते हुए निकले। इस दौरान उन्होंने आमिर के उस बयान को गलत बताया जिसमें आमिर ने कहा था कि जब भी वे अखबार पढ़ते हैं तो उन्हें लगता है जैसे देश में असहिष्णुता का माहौल है। असुरक्षा का वातावरण है। ऐसे में उनकी पत्नी ने उन्हें कहा कि क्या उन्हें देश छोड़कर जाना चाहिए।

आमिर ने बाद में अपने इस बयान पर सफाई देते हुए कहा था कि जिसने भी मेरे बयान को पूरी तरह से पढ़ा और सुना वह मेरे बयान को इस तरह से नहीं लेगा। मैं हिंदुस्तान में पैदा हुआ हूं और मैं हिंदुस्तान में ही रहूंगा। उन्होंने कहा कि वे और उनकी पत्नी देश नहीं छाड़ेंगे। जिसके बाद यह मामला ठंडा हो गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -