जब भाई ने खोले सलमान के राज़...

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करन जौहर ने जितनी पॉपुलैरिटी बतौर फिल्मों से कमाई है, उतने ही फेमस वे टीवी पर होस्ट के रूप में भी हुए हैं. उन्होंने अपने शो 'कॉफी विद करन' के पांच सीज़न अब तक टेलीकास्ट कर दिए हैं और सुर्ख़ियों से पता चल रहा है कि जल्दी छटा सीजन भी लेकर आने वाले हैं.


करन जोहर के इस सेलिब्रिटी चैट शो के पांचवे सीज़न में सलमान खान ने अपने भाई अरबाज़ खान के साथ शिरकत की. इस शो में अरबाज ने यह इंडिकेट किया था कि सलमान खान सेक्स और वर्कआउट के बगैर एक महीने भी नहीं रह सकते. दरअसल, एपिसोड के रेपिड फायर राउंड में जब करन ने पूछा कि कौन है, जो एक महीने बिना सेक्स का चैलेंज स्वीकार नहीं सकता? जवाब में अरबाज ने सलमान का नाम लिया था. यह सुनने के बाद सलमान उछल गए और हंस पड़े और बोले, "क्या बोल रहे हो."

अपने चाट शो को आगे बढ़ाते हुए कारन ने कुछ और भी सवाल-जवाब किये. इस दौरान जब करन ने अरबाज और सोहेल से सवाल किया कि जब क्या सलमान को अब शादी कर लेनी चाहिए तो दोनों भाइयों ने एक सुर में कहा, "नहीं." इस पर करन ने अरबाज से पूछा कि वे सलमान की शादी क्यों नहीं चाहते तो उन्होंने कहा, "क्योंकि उनके आसपास जो हो रहा है, वह उन्हें साफ दिखाई दे रहा है."

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मैं अल्लाह का शुक्रगुजार हूं की सलमान ने अपने भाइयों (कुत्तों से) माफी मांग ली, जुबैर खान

सलमान खान का क्रिसमस गिफ्ट...

पूर्व बिग बॉस होस्ट अरशद वारसी का 'Bigg Boss' को लेकर बड़ा खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -