सलमान खान का क्रिसमस गिफ्ट...
सलमान खान का क्रिसमस गिफ्ट...
Share:

 

बॉलीवुड के सुल्तान बोले तो सलमान खान जिनकी फिल्म 'ट्यूबलाइट' तो बॉक्स ऑफिस पर नहीं सफल हो पाई लेकिन अब सलमान खान ने एक बार फिर से सुल्तान के निर्देशक अली अब्बास जफर का हाथ थामा है. सलमान खान आजकल अली अब्बास की फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' में खासा व्यस्त चल रहे है. अली अब्बास जफर की इस फिल्म में हमे सलमान खान के साथ में उनका पुराना प्यार कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली है. वैसे भी कैटरीना कैफ की रणबीर कपूर के संग में पूर्व में रिलीज हुई फिल्म जग्गा जासूस बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. अब कैटरीना कैफ को भी अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' से काफी आस बंधी हुई है.

वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता सलमान खान जो की अक्‍सर ही ईद पर अपने फैन्‍स के लिए अपनी फिल्‍में लाते हैं, लेकिन इस साल ईद पर आई उनकी 'ट्यूबलाइट' कोई बड़ी रोशनी नहीं कर पायी. लेकिन अब साल के आखिर में सलमान खान एक बार फिर जबरदस्‍त एंट्री के लिए तैयार हैं.

जी हां, सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' में फिर से नजर आने वाली है वो भी इसी साल. जहां पूरा देश दीवाली के जश्‍न के लिए तैयार है, वहीं आज यानी नरक चर्तुदशी के दिन सलमान ने अपने फैन्‍स को एक बड़ा गिफ्ट दिया है. बुधवार को सलमान खान ने अपने फैन्‍स के सामने अपनी आने वाली फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' का  पहला लुक रिलीज कर दिया है. सलमान की यह फिल्‍म साल के आखिर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फर्स्ट लुक: सलमान ने अपने फैन्‍स को दिया दिवाली गिफ्ट

बर्थ डे स्पेशल: बार में काम करना चाहती थीं पिंटो

सीक्रेट सुपरस्टार मूवी रिव्यू

बर्थ डे स्पेशल: फिल्म रंग दे बसंती से मिली कुणाल कपूर को पहचान

अजय-आमिर नहीं, ये सुपरस्टार करेगा दिवाली पर धमाका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -