हेमा आयोग की रिपोर्ट के मुताबिक शिकायत करने वालो का भविष्य क्या होगा
हेमा आयोग की रिपोर्ट के मुताबिक शिकायत करने वालो का भविष्य क्या होगा
Share:

सिनेमा में महिलाओं को एक सम्मानजनक और स्वस्थ कार्यक्षेत्र की आवश्यकता होती है। इसके अलावा कानूनों को लागू किया जाना चाहिए ' राजीव रवि, फिल्म निर्माता और छायाकार आयोग ने जिन मुद्दों का उल्लेख किया गया है, वे उद्योग में खुले रहस्य हैं। और यह वास्तव में बुरा है। हमने कभी भी ऐसे लोगों को हमारे साथ काम करने की अनुमति नहीं दी है। हालात बेहतर होते अगर #MeToo आंदोलन जो बड़ी गति के साथ शुरू होता, उसी गति से मॉलीवुड में जारी रहता है । परन्तु ऐसा नहीं हुआ। इसके बजाय यह अल्सेनियर और विनायकान के साथ समाप्त हुआ। 

महिलाओं को एक स्वस्थ और खुशहाल कार्यक्षेत्र की आवश्यकता होती है। उनका सम्मान किया जाना चाहिए और यदि कोई शिकायत है, तो उसे सुना जाना चाहिए, और उनकी गरिमा पर सवाल उठाने के बजाय उन्हें बोलने और काम करने के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए। निष्कर्षों और सुझावों को ध्यान में रखते हुए, हमें यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि कानूनों को लागू किया जाए। लोगों को उन लोगों के नामों को इंगित करना चाहिए जो इन कुप्रथाओं को समाप्त करते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि उन हैंडलिंग कलाओं को परिवर्तन और समानता में लाया जाना चाहिए।

'शिकायत करने वालों का भविष्य क्या होगा?' माला पार्वती, अभिनेत्री प्रोडक्शन कंट्रोलर वो होते हैं जो शूटिंग सेट्स पर राज करते हैं। वे हमारे साथ कैसा व्यवहार करते हैं, यह उनके स्वभाव पर निर्भर करता है। कुछ बेहद देखभाल कर रहे हैं और शूटिंग के बीच लू ब्रेक देने के लिए तैयार हैं। परन्तु ऐसे भी हैं जो हमें इंसान भी नहीं मानते। मैंने सेटों में पानी के लिए भी संघर्ष किया है। इसके अलावा हैप्पी सरदार की शूटिंग के दौरान, मैंने आखिरकार अपने खर्च पर एक कारवां किराए पर लिया क्योंकि मैं 16 घंटों तक वॉशरूम का उपयोग नहीं कर सकता था। यह एक मुद्दा बन गया। मैं एक आशावादी व्यक्ति हूं और मैं अधिकरण को सकारात्मक रूप से देखता हूं। लेकिन मुझे आश्चर्य है कि शिकायत करने वालों का भविष्य क्या होगा? 

सबमून अब्दुस्समद से पियरले माने तक यहाँ है सभी बिगबॉस के एक्स कंटेस्टंट

बिग बॉस कन्नड़ 7 : शाइन शेट्टी प्राप्त करेंगे सर्वाधिक लक्जरी पॉइंट,

एक्स-बिग बॉस की प्रतियोगी रैपिड रश्मि श्रीलंका में मना रही है अपनी छुट्टियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -