सबमून अब्दुस्समद से पियरले माने तक यहाँ है सभी बिगबॉस के एक्स कंटेस्टंट
सबमून अब्दुस्समद से पियरले माने तक यहाँ है सभी बिगबॉस के एक्स कंटेस्टंट
Share:

पिर्ल माने को सबुमान अब्दुसमद : यहाँ क्या पूर्व बिग बॉस मलयालम प्रतियोगियों अब तक हैं | बिग बॉस मलयालम रविवार (5 जनवरी) को अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार है। शो के प्रीमियर से पहले, यहां पर एक नज़र डालते हैं कि पूर्व प्रतियोगी अब क्या कर रहे हैं। करीम- वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी शियास करीम अपने मॉडलिंग और अभिनय करियर में काफी व्यस्त हैं। आगामी पीरियड ड्रामा में अभिनेता मोहनलाल की मुख्य भूमिका में उनके चरित्र को लेकर अभिनेता उत्साहित हैं। ळादीसों   श्रीकुमार सदस्यता ली- एक्ट्रेस श्रीलक्ष्मी श्रीकुमार ने हाल ही में लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड जिजिन जहांगीर के साथ अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोरी थीं। नवविवाहित जोड़े वैवाहिक आनंद के हर मौके का आनंद ले रहे हैं क्योंकि उनका सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म उनके पति के साथ तस्वीरों से भरा हुआ है।

डेविड जॉन -पूर्व प्रतियोगी डेविड जॉन मनोरंजन उद्योग में भी बहुत सक्रिय हैं। अपने मॉडलिंग स्टेंट के अलावा, डेविड को हाल ही में एक टीवी चैट शो में बाहुबली स्टार प्रभास का साक्षात्कार लेते देखा गया था। अनूप चंद्रन - अभिनेता अनूप चंद्रन ने पिछले साल लक्ष्मी से खुशी-खुशी शादी कर ली। अभिनेता कुछ दिलचस्प परियोजनाओं के साथ अपने अभिनय करियर में काफी व्यस्त है। क्रेडिट इतिहास - 'कोच्चि फ्रीकेन' वर्तमान में अपनी वेब श्रृंखला के साथ व्यस्त है जिसमें बशीर और उनका परिवार शामिल है। श्रृंखला के अलावा, व्यवसायी अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताते हुए देखा जाता है। हाल ही में बशीर ने मनाली में परिवार के साथ अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। अंजलि  अमीर -ट्रांसजेंडर अभिनेत्री अंजलि ने हाल ही में अपनी बायोपिक की घोषणा की है। अभिनेत्री ने अपने पूर्व प्रेमी से कथित खतरों के चौंकाने वाले खुलासे के साथ सुर्खियां भी बटोरीं।

 रंजीनी हरिदस- टीवी होस्ट रंजिनी हरिदास ने टीवी रियलिटी शो 'सुपर सिंगर' से टीवी पर वापसी की। वह अपने व्लॉग्स के माध्यम से सोशल मीडिया में भी सक्रिय हैं। श्वेता मेनन - अभिनेत्री श्वेता मेनन ने भी पारिवारिक गेम शो 'कुसुथि कुडुंबा' के साथ टीवी होस्ट के रूप में वापसी की। अर्चना सुसीलन - टीवी अभिनेत्री अर्चना सुशीलन मलयालम टीवी पर सक्रिय हैं। अभिनेत्री वर्तमान में लोकप्रिय शो 'सेठ कल्याणम' में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। दिया सना - एक्स-बिग बॉस मलयालम प्रतियोगी और सामाजिक कार्यकर्ता दीया सना ने हाल ही में यौन शोषण के अपने अध्यादेश के साथ सुर्खियां बटोरीं। एक्टिविस्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक LIVE वीडियो शेयर किया था जिसमें एक निजी बस में उसके साथ दुष्कर्म करने वाले व्यक्ति को बेनकाब किया गया था। दीपन  मुरली -टीवी स्टार दीपन मुरली को पिछले साल एक बच्ची का आशीर्वाद मिला था। हैंडसम हीरो टीवी स्पेस में भी सक्रिय है। हाल ही में, दीपन 'सुमंगली भव' शो में शामिल हुईं।

 पिर्ल माने - ब्यावर श्रीनिष के साथ गाला शादी के बाद, पेरीले माने इस्स निर्देशक अनुराग बसु द्वारा निर्देशित अपने बॉलीवुड डेब्यू के पोस्ट-प्रोडक्शन कार्य में व्यस्त हैं। टीवी होस्ट ने अपने तमिल टीवी शो 'डांस जोड़ी डांस' से भी शुरुआत की है। श्रीनिश  अरविंद - हैंडसम हीरो ने अपने टीवी शो 'सत्य एनना पेनकुट्टी' से वापसी की, जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई। उन्हें एक तेलुगु टीवी शो बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद अभिनय करते हुए भी देखा जाता है। अरिस्टो सुरेश - गायक से अभिनेता बने अरस्तो सुरेश भी अपनी परियोजनाओं में व्यस्त हैं और अभिनेता 2020 में अपनी कुछ फ़िल्मों की रिलीज़ की उम्मीद कर रहे हैं| अदिति राइ - अभिनेत्री अदिति राय बिग बॉस के बाद अपना करियर बनाने में व्यस्त हैं। भव्य अभिनेत्री अपनी शिक्षा जारी रखने की योजना बना रही है और निकट भविष्य में कुछ आश्चर्य के बारे में संकेत देती है। राधिका नायर द्वारा हिमा  शंकर -पूर्व बिग बॉस मलयालम प्रतियोगी हेमा शंकर वर्तमान में अभिनय कार्यशालाओं और कुछ रचनात्मक कार्यों में व्यस्त हैं। उन्होंने मोहनलाल की आगामी फिल्म के साथ अपने अभिनय की वापसी की भी घोषणा की। साबू अब्दुसमट - बिग बॉस मलयालम सीज़न 1 विजेता अपनी किटी में मुट्ठी भर फिल्मों के साथ व्यस्त है। वर्ष की प्रशंसित फिल्म 'जल्लीकट्टू' से लेकर कॉमेडी थ्रिलर 'जनमित्रि' तक वह काफी व्यस्त रहे हैं।

बिग बॉस कन्नड़ 7: दीपिका दास और किशन बिलागली ने किया एक गरमा गर्म रोमांटिक डांस

बिग बॉस मलयालम सीज़न 2: नए साल की शुभकामनाओं के साथ मोहनलाल की उलटी गिनती शुरू

बिग बॉस मलयालम 2: अभिरमी सुरेश ने मोहनलाल के शो में भाग लेने की अफवाहों को नकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -