बिग बॉस कन्नड़ 7 : शाइन शेट्टी प्राप्त करेंगे सर्वाधिक लक्जरी पॉइंट,
बिग बॉस कन्नड़ 7 : शाइन शेट्टी प्राप्त करेंगे सर्वाधिक लक्जरी पॉइंट,
Share:

टीवी का सब्बसे बिग बॉस कन्नड़ 7 के नवीनतम एपिसोड में , बिग बॉस ने लक्जरी बजट कार्य के अगले चरण की घोषणा की, जिसमें प्रतियोगियों को स्टॉकिंग और एक अंडा प्रदान किया जाता है। प्रतियोगियों को फोम से बने बैटन की मदद से अपने प्रतिद्वंद्वी के सिर पर रखे अंडे को तोड़ने के लिए कहा जाता है। जबकि कुछ अकेले खड़े होने का विकल्प चुनते हैं, अन्य लोग हमले के लिए टीम-अप करते हैं।भूमि अंडे की रक्षा करने और 400 अंक हासिल करने का प्रबंधन करती है। प्रताप ने 200 अंक अर्जित किए और दूसरा स्थान हासिल किया। थोड़ी देर के बाद, बिग बॉस ने शाइन शेट्टी को एक टास्क दिया, क्योंकि उन्होंने बजर को पहले मारा था।

 कार्य के मुताबिक , शाइन को अपने कैदियों के लिए घर के अंदर उनकी विशेषताओं और व्यवहार के अनुसार उपनाम लेने के लिए कहा जाता है। कार्य के अंत तक, शाइन को 100 अंक मिलते हैं। बाद में, बिग बॉस ने दिन के लिए अगले कार्य की घोषणा की। कार्य के अनुसार, प्रतियोगियों को एक छोर से एक गुब्बारे को पकड़ने और बगीचे क्षेत्र के दूसरे छोर पर एक पोल पर टैग करने के लिए कहा जाता है। गुब्बारे को टैग करने के लिए, प्रतियोगियों को एक फ्रेम पास करने के लिए कहा जाता है, जिसमें पेचीदा रस्सियाँ होती हैं। गृहिणी टास्क के लिए तैयार हो जाती है। जैसे ही टास्क आगे बढ़ता है, दीपिका, किशन, भूमि और प्रताप टीम में शामिल हो जाते हैं और अन्य प्रतियोगियों के गुब्बारे को विस्फोट करने का निर्णय लेते हैं।

फिलहाल , शाइन सभी बाधाओं को दूर करने और चार गुब्बारे टैग करने का प्रबंधन करता है। उसे 400 अंक मिले। जिस कारण दीपिका और प्रताप प्रत्येक में तीन गुब्बारे टैग करने में कामयाब रहे, इसलिए बिग बॉस ने उनके बीच एक टाईब्रेकर की घोषणा की। जैसे-जैसे यह जोड़ी कार्य के लिए तैयार होती है, वैसे-वैसे कैदी उनके लिए खुश होते जाते हैं। प्रताप पहले कार्य पूरा करता है और दूसरे स्थान पर जाता है। टास्क के बाद, चंदना शर्मिंदगी के कारण टूट जाती है क्योंकि वह गुब्बारे से संबंधित कार्य में प्रदर्शन करने में विफल रही। शाइन और भूमि उसे सांत्वना देते हैं।

बिग बॉस कन्नड़ 7: दीपिका दास और किशन बिलागली ने किया एक गरमा गर्म रोमांटिक डांस

बिग बॉस मलयालम सीज़न 2: नए साल की शुभकामनाओं के साथ मोहनलाल की उलटी गिनती शुरू

बिग बॉस मलयालम 2: अभिरमी सुरेश ने मोहनलाल के शो में भाग लेने की अफवाहों को नकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -