क्या थी खता...जो प्रेमी ने गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट
क्या थी खता...जो प्रेमी ने गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट
Share:

आजमगढ़: आजमगढ़ रेलवे स्टेशन पर मुंबई से आई एक ट्रेन से उतरे प्रेमी जोड़ों के मध्य में न मालूम क्या विवाद हुआ कि प्रेमी ने धारदार हथियार से पहले युवती का गला काटा और फिर अपना भी गला रेतकर जख्मी हो गया। इस घटना को देखते ही स्थानीय लोग और यात्रियों में दहशत का माहौल बना हुआ है। 108 एंबुलेंस और स्थानीय पुलिस को सूचना देकर जख्मी को जिला अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर चुकी है। 

कहा गया है कि घायल युवती जहानागंज (आजमगढ़ जनपद) की  निवासी थी, जबकि युवक बिलरियागंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है। मोबाइल के डिटेल से इनके परिजनों को सूचित किया गया और जख्मी अवस्था में सदर अस्पताल भेज दिया गया है। इस पूरे केस का खुलासा करते हुए एसपी सिटी आजमगढ़ शैलेंद्र लाल ने कहा है कि यह प्रेम प्रसंग का मामला है। धनंजय पासवान (22 साल) एक 18 साल की युवती से 1 तरफा प्रेम करता था। युवती का पीछा करते युवक मुंबई तक चला गया था। दोनों के बीच के मध्य शादी की बात नहीं बनी। जिसके उपरांत जब युवती मुंबई से अपने घर आ रही थी तो पीछा करते हुए आजमगढ़ रेलवे स्टेशन पर युवक धारदार हथियार से गला काट देता है जिससे युवती की जान चली गई। 

वारदात को अंजाम देने के उपरांत प्रेमी युवक ने भी अपना उसी धारदार हथियार से गला काट लिया और छटपटाने लग गए। आसपास की भीड़ और रेलवे स्टेशन के यात्रियों ने शोर मचाया और उसे अस्पताल भेज। जहां पर डॉक्टरों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जख्मी को हायर सेंटर के लिए रेफर भी कर चुके है। SP सिटी आजमगढ़ ने बताया कि घटनाकम का संज्ञान लिया गया है। मृतका की डेड बॉडी को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और आगे की विधिक कार्रवाई भी जारी कर दी है। 

कैलिफोर्निया में पकड़ा गया सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड गोल्डी बरार

थाने के सामने से ही पुलिस की 'टाटा सूमो' ले उड़े चोर, दिनदहाड़े हुई वारदात से मची सनसनी

मुंबई: वीडियो बनाती विदेशी महिला से सरेआम छेड़छाड़, चाँद मोहम्मद और मोहम्मद नकीब गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -