थाने के सामने से ही पुलिस की 'टाटा सूमो' ले उड़े चोर, दिनदहाड़े हुई वारदात से मची सनसनी
थाने के सामने से ही पुलिस की 'टाटा सूमो' ले उड़े चोर, दिनदहाड़े हुई वारदात से मची सनसनी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में वाहन चोरों का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहाँ बेख़ौफ़ चोरों ने थाने की सूमो दिनदहाड़े उड़ा दी है। गाड़ी भी किसी दूसरी जगह से नहीं, बल्कि थाने के ठीक सामने से ही गायब कर दी गई है। सूमो नदारद देख पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने फ़ौरन थाने के आसपास लगे CCTV सहित कई किमी दूर तक की फुटेज खंगाली। पता चला कि गाड़ी को जौनपुर से वाराणसी की ओर लेकर भागे हैं। चोरी के 20 घंटे बाद भी पुलिस गाड़ी का कोई पता नहीं लगा पाई है। सूमो की तलाश में लाइन बाजार थाने की पूरी पुलिस फोर्स जगह-जगह दबिश दे रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, लाइन बाजार थाने के बाहर हर दिन की तरह थाने की सूमो खड़ी थी। दिन में लगभग 3 बजे तक गाड़ी खड़ी हुई थी। इसी के बाद कोई आया और गाड़ी लेकर फरार हो गया। जब पुलिस वालों को पता चला, तो बहुत देर हो चुकी थी। जानकारी होते ही पुलिस वाले पूरे मामले पर पर्दा डालने में लग गए। इसके बाद एक एक टीम बनाकर गाड़ी की तलाश शुरू की गई।  CCTV में चोर वाराणसी की ओर गाड़ी लेकर जाते नज़र आए। सूमो लेकर चोर पुराने ARTO दफ्तर, गांधी तिराहा होते हुए टीबी हास्पिटल, जालान्स के रास्ते जगदीशपुर रेलवे क्रासिंग पार कर वाराणसी की तरफ रवाना हुए। 3 बजकर 34 मिनट पर जालान्स के CCTV कैमरे में गाड़ी जाते नज़र आ रही है।

इसके बाद 3 बजकर 35 मिनट 38 सेकेन्ड पर सूमो सिंह कोल्ड स्टोरेज के CCTV कैमरे में जाते हुए नज़र आई। आगे के महरुपुर के पास एक सर्विस सेंटर के कैमरे में भी सूमो जाते दिखाई दी। इससे कयास लगाया जा रहा है कि सूमो लेकर चोर वाराणसी की तरफ ही गया है। घटना के बाद से पुलिस की जबरदस्त किरकिरी हो रही है। सवाल यह भी उठ रहा है कि जब चोर इतने निडर हो गए हैं कि पुलिस की गाड़ी थाने के सामने से दिनदहाड़े उड़ा दे रहे हैं, तो आम जनता के वाहन कितने सुरक्षित है।

मुंबई: वीडियो बनाती विदेशी महिला से सरेआम छेड़छाड़, चाँद मोहम्मद और मोहम्मद नकीब गिरफ्तार

मुठभेड़ में हॉक फोर्स के जवानों ने दो नक्सलियों को मार गिराया

बहराइच: घर से 500 मीटर दूर खेत में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -