कंगना है आखिर किस बात से खुश.....
कंगना है आखिर किस बात से खुश.....
Share:

अभिनेता रितिक रोशन व अभिनेत्री कंगना रनौट की लड़ाई की जंग में जिस प्रकार से हमे पल-पल एक नया और मजेदार ट्विटस्ट देखने को मिल रहे थे. तथा कंगना रनौट ने खुद से जुड़े विवादों पर पहली बार खुलकर चर्चा की. गौरतलब है कि पहले इन दोनों ही अभिनेताओं की तस्वीरों का लीक होना, फिर रितिक की एक्स पत्नी सुजैन का रितिक को सपोर्ट करना और अब कंगना के एक्स अध्ययन सुमन के कंगना के बारे में हैरत में डाल देने वाले खुलासे करना। तथा इसके लिए विद्या ने कंगना का सपोर्ट करते हुए बोला था कि, ''मैं इसकी तारीफ करती हूं कि वह अपने लिए खड़ी हुईं।

एक महिला होेने के नाते यह काफी मायने रखता है'' विद्या ने आगे कहा था कि, ''अक्सर हम अपनी फैमिली मेंबर्स, अपने लोगों, हसबैंड या पैरेंट्स के सपोर्ट में खड़े हो जाते हैं लेकिन अपने लिए कम ही खड़े होते हैं।'' ''वह अपने लिए खड़ी हो रही है, इसके लिए वह तारीफ के काबिल है. इससे उसे और शक्ति मिलेगी।' कंगना और रितिक के बीच इस साल की शुरुआत से ही टकराव की स्थिति बनी हुई है। जहां अभिनेता का कहना है कि वह कभी भी कंगना के साथ रिश्ते में नहीं रहे वहीं इस पर कंगना का रुख इसके उलट है।

एक्ट्रेस विद्या बालन, सोनम कपूर और कल्कि कोचलिन ने कानूनी लड़ाई के फैसले के लिए कंगना की सराहना की थी। कंगना ने एक साथ साक्षात्कार में कहा, मेरे साथ की सभी लड़कियां शानदार हैं। हम लोग अपनी निजी जिंदगी के बारे में चर्चा नहीं करते, उसी तरह किसी ने मुझसे सवाल नहीं किया कि क्या हुआ लेकिन मुझे कई फोन आए, बहुत प्यार मिला और लोगों ने मेरी चिंता की। सभी ने मुझे फोन किया, चाहे वह प्रियंका हों, विद्या हों या सोनम हों। कई पुरूषों ने भी अपनी बात रखी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -