आखिर टाइगर की किस बात से अक्षय हुए इंस्पायर
आखिर टाइगर की किस बात से अक्षय हुए इंस्पायर
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की कई मूवी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए तैयार हो चुके है।  बीते वर्ष अक्षय कुमार कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। लेकिन साल 2023 में अक्षय एक बार फिर बॉक्स ऑफिस का किंग बनने के लिए तैयार हो चुके है। अक्षय कुमारी इन दिनों अपनी मूवी 'सेल्फी' का सोशल मीडिया पर जोरों-शोरो से प्रमोशन भी करने में लगे हुए है, तो दूसरी ओर 'बड़े मियां छोटे मियां' की तैयारियों में लगे हुए है। इस मूवी में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी दिखाई देने वाले है। इस बीच अक्षय कुमार का एक पोस्ट सामने आया है, जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल होने लगा है। 

अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो:  खबरों अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए वीडियो साझा कर दिया है। जिसके  साथ ही एक्टर ने एक लंबा चौड़ा नोट भी लिखा. इसमें खिलाड़ी कुमार ने टाइगर श्रॉफ को लेकर बातें भी बोली है। अक्षय कुमरा ने लिखा, डियर टाइगर...मैं कभी किसी को लेटर नहीं लिखता है। मैं उनमें से हूं जो बिल्कुल नहीं लिखता। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि लेकिन आज मैं एक खास बात कहने के लिए ये लिख रहा हूं। 32 साल पहले जब मैंने अपने करियर की शुरुआत एक एक्शन मूवी से की थी। इतने वक़्त में मुझे लगा कि मैंने सब कर लिया है। लेकिन हमारी सबसे जरूरी मूवी बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग के दौरान, सिर्फ 15 दिनों में मुझे लगा रहा है कि मेरा फिजिकली और मेंटली दोनों तरह से टेस्ट हो गया है।

इस दिन रिलीज होगी आयुष्मान की ड्रीम गर्ल-2 सामने आया धमाकेदार टीज़र

बिग बॉस से बाहर आने के बाद प्रियंका चाहर चौधरी ने कही ये बड़ी बातें

श्रद्धांजलि या तंज ? दिग्विजय बोले- ख़ुफ़िया एजेंसी की नाकामी से शहीद हुए 40 जवान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -