बैशाखी घोष ने अपनी पति रबी घोष को लेकर कही ये बात
बैशाखी घोष ने अपनी पति रबी घोष को लेकर कही ये बात
Share:

रबी घोष बंगाली फिल्मों और टीवी जगत के एक प्रसिद्ध अभिनेता थे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1957 में की। रबी ने दो बार शादी की। पहले उन्होंने अनुभा गुप्ता से शादी की लेकिन उनकी मृत्यु के बाद, उन्होंने वर्ष 1982 में बैशाखी घोष से शादी कर ली। आज हम आपको रबी और बैशाखी घोष की पहली मुलाकात से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं।

रबी घोष की पत्नी बैशाखी घोष अपनी हंसी को नियंत्रित नहीं कर पा रही थीं, जब वह पहली बार महान अभिनेता से मिली थीं। कुछ साल पहले एक साक्षात्कार के दौरान, बैशाखी ने इस बारे में बात की थी कि उसकी पहली मुलाकात रबी घोष के साथ कैसे हुई थी। उसने उस समय कहा "जब मैंने पहली बार रबी को अपने दोस्त की जगह पर देखा था, तो मैं अपनी हंसी को नियंत्रित नहीं कर सकी। मेरे दोस्त के पति प्रोबोश मुखर्जी उसके दोस्त थे। उस समय वे मोनोहर पुकार रोड पर रहते थे। मैंने अपनी योजना बनाई। उनकी जगह पर जाना ताकि मैं उनसे व्यक्तिगत रूप से मिल सकूं। हमारी पहली मुलाकात के 15 दिनों के भीतर हमारी शादी हो गई। ”

इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बात रखते हुए आगे कहा कि "शादी के बाद, मैंने रबी को बताया कि जब मैंने पहली बार उसे देखा था तो मैं कैसे हंसी थी। 

यह भी पढ़ें:

बंगाली फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आ चुकी है अपराजिता आध्या

जल्द ही राजा चंदा अपनी इस फिल्म की शुरू करंगे शूटिंग

रजनीकांत की हालत स्थिर, मामुथी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -