बंगाली फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आ चुकी है अपराजिता आध्या
बंगाली फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आ चुकी है अपराजिता आध्या
Share:

अपराजिता आध्या बंगाली फिल्मों की बेहद प्रतिभाशाली और खूबसूरत अभिनेत्री हैं। वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और अपने प्रशंसकों को अपने बारे में अपडेट करती रहती हैं। इससे पहले अक्टूबर महीने में 'हामी' अभिनेत्री कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। हाल ही में अभिनेत्री ठीक हैं और उन्होंने क्रिसमस बड़ी धूमधाम से मनाया। अपराजिता बंगाली सिनेमा में एक जाना-माना नाम हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्होंने एक बॉलीवुड फिल्म में आयुष्मान खुराना की मां का किरदार भी निभाया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aparajita Adhya (@adhyaaparajita)

हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं वह है 'मेरी प्यारी बिंदू'। इस फिल्म में अपराजिता ने आयुष्मान की मां का अहम किरदार निभाया था। 'मेरी प्यारी बिंदू' कोलकाता बेस पर एक रोमांटिक-ड्रामा फिल्म थी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा लीड भूमिकाओं में हैं। यह पहली बार था जब दोनों परदे पर एक साथ दिखाई दिए थे। फिल्म में बिंदू की भूमिका में परिणीति हैं जो एक महत्वाकांक्षी गायक थीं जबकि आयुष्मान ने बंगाली लेखक अभिमन्यु बुबला रॉय का किरदार निभाया था।

अपराजिता के अलावा कोलकाता के कई दिग्गज अभिनेताओं जैसे रजतवा दत्ता और जून मालिया ने 'मेरी प्यारी बिंदू' में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन फिर भी अपराजिता के लिए यह खास फिल्म बनी हुई है। फिल्में ही नहीं बल्कि अपराजिता ने भी गनेर ओपेरे, अद्वैत, कनकांजलि, मां की मां की तरह कई टीवी शोज में खूबसूरती का प्रदर्शन किया। तोमई चरा घुम अशेना, जोल नुपुर, चोकेर तारा तुई, सान्यशी राजा और रणगघोर है

जल्द ही राजा चंदा अपनी इस फिल्म की शुरू करंगे शूटिंग

रजनीकांत की हालत स्थिर, मामुथी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

सलमान खान ने सामान्य तरीके से मनाया जन्मदिन, देखें बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -