जल्द ही राजा चंदा अपनी इस फिल्म की शुरू करंगे शूटिंग
जल्द ही राजा चंदा अपनी इस फिल्म की शुरू करंगे शूटिंग
Share:

प्रसिद्ध बंगाली फिल्म निर्माता राजा चंदा को उनकी शानदार निर्देशन और महान फिल्मों के लिए दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। उन्होंने बड़ी संख्या में बंगाली फिल्मों और कई विज्ञापन फिल्मों का निर्देशन किया। इससे पहले 2019 में राजा चंदा 'किडनैप' नाम की फिल्म का भी निर्देशन भी किया था, जो एक पत्रकार के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म 'किडनैप' दक्षिण एशिया में मानव तस्करी के गंभीर मुद्दे से संबंधित है। यह फिल्म 5 जून, 2019 को रिलीज़ हुई थी। हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म का निर्देशन शुरू किया है।

इससे पहले देव-रुक्मिणी मैत्रा स्टारर इस फिल्म का नाम 'सौदा' था। इस थ्रिलर की कहानी रुक्मिणी मैत्रा द्वारा निभाई गई पत्रकार मेघना के अपहरण के इर्द-गिर्द घूमती है। एक आम आदमी होने के बावजूद, देव मानव-तस्करी के रैकेट को उजागर करने के लिए कानून को अपने हाथ में लेता है और बचाव मिशन पर लग जाता है क्योंकि लड़की कोई और नहीं बल्कि उसकी प्रेमिका है।

फिल्म 'किडनैप' में एक्शन सीक्वेंस देखने लायक थे और इसकी कल्पना निर्देशक राजा चंदा ने की थी। इस फिल्म में 'कबीर' के बाद फिर से टल्ली हार्टथ्रोब देव के साथ रुक्मिणी मैत्रा की जोड़ी एक साथ नज़र आई। रुक्मिणी और देव के अलावा, फिल्म 'किडनैप' में चंदन सेन, आशिम रॉय चौधरी, प्रान्तिक बनर्जी आदि कलाकार भी हैं।

रजनीकांत की हालत स्थिर, मामुथी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

2020 सबसे अच्छा और सबसे खराब वर्ष रहा है: राज चक्रवर्ती

'फास्टैग' ने पहली बार पार किया 80 करोड़ रुपये का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -