अपने ऊपर बनने वाली बायोपिक को लेकर सोनू सूद ने कही यह बात
अपने ऊपर बनने वाली बायोपिक को लेकर सोनू सूद ने कही यह बात
Share:

बॉलीवुड में अपने नेक दिल के कारण लाखों दिलों में बसने वाले सोनू सूद आए दिन चर्चाओं का हिस्सा बने रहते हैं। आप जानते ही होंगे कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन में उन्होंने गरीबों और प्रवासी मजदूरों की मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। अपनी इसी मदद के कारण सोनू सूद की केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जमकर तारीफ की गई थी। वैसे उनकी तारीफों का सिलसिला अब भी जारी है। सोनू उस समय अपने ट्वीट के माध्यम से लोगों के बीच मशहूर हुए थे और अब समय यह है कि उनके हर ट्वीट पर लोगों की नजर रहती है।

वैसे इस समय यह खबरें आ रहीं हैं कि जल्द ही सोनू सूद पर बायॉपिक बन सकती है। इस खबर के तेजी से वायरल होने पर सोनू सूद ने खुद इस पर खुलासा किया है। एक वेबसाइट से बातचीत में सोनू ने कहा, 'उन्हें नहीं लगता कि उनकी बायॉपिक बनाई जानी चाहिए।' जी दरअसल उन्होंने बताया कि कुछ प्रोड्यूसर्स ने बॉयोपिक बनाने के लिए उनसे संपर्क किया है लेकिन वह ऐसा नहीं चाहते हैं। सोनू ने कहा कि, 'अभी उन पर फिल्म बनाना जल्दबाजी होगी। अभी उन्हें बहुत कुछ हासिल करना है।' वहीं इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि 'आपकी बायॉपिक में आप अपने किरदार में किसे देखना चाहेंगे?'

इसके जवाब में सोनू ने कहा, 'मैं खुद ही अपना किरदार अदा करूंगा। मुझे लगता है कि मैंने ये अधिकार कमाया है। बायॉपिक इसी शर्त पर बनेगी जब अपना किरदार मैं खूद निभाऊंगा।' वैसे आप जानते ही होंगे सोनू सूद ने गरीबों की मदद के लिए जो काम हैं, उसकी सराहना करते कोई नहीं तक रहा है फिर वह आम इंसान हो या कोई सेलेब।

J&K भाजपा अध्यक्ष रैना बोले- अक्साई चीन और गिलगिट बाल्टिस्तान को आजाद कराने का वक़्त आ गया

बिग बॉस 14 प्रोमो: जल्द होगा बड़ा धमाका, बाहर होगा यह कंटेस्टंट

रिटायर्ड शिक्षक की घर में घुसकर हत्या, लूट के इरादे से आए थे बदमाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -