J&K भाजपा अध्यक्ष रैना बोले- अक्साई चीन और गिलगिट बाल्टिस्तान को आजाद कराने का वक़्त आ गया
J&K भाजपा अध्यक्ष रैना बोले- अक्साई चीन और गिलगिट बाल्टिस्तान को आजाद कराने का वक़्त आ गया
Share:

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में तमाम क्षेत्रीय दल मिलकर धारा 370 को पुन: राज्य में बहाल करने के लिए 'गुपकर एजेंडे' पर काम करने में जी जान से लगे हुए हैं। हाल में पूर्व सीएम फारुख अब्दुल्ला की अगुवाई में 6 क्षेत्रीय दलों ने अपनी मंशा भी जाहिर की थी। इसी बीच दूसरी ओर जम्मू-कश्मीर भाजपा इकाई के अध्यक्ष रविन्द्र रैना का कहना है कि अब 'अक्साई चीन' और 'गिलगिट बाल्टिस्तान' को आजाद कराने का वक़्त आ चुका है।

जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविन्द्र रैना एक कार्यक्रम को सम्बोधित कर रहे थे । इस दौरान रविंद्र रैना ने कहा कि पीओके, गिलगित बाल्टिस्तान, पूर्वी लद्दाख और शक्सगाम घाटी भारत का अभिन्न हिस्सा हैं। चीन ने इस क्षेत्र पर अवैध कब्जा किया हुआ है। ऐसे में यह सही समय है कि पाकिस्तान और चीन के कब्जे से इन क्षेत्रों को छुड़ाया जाना चाहिए।  

रविंद्र रैना ने इसके अलावा गुपकर एजेंडे पर निशाना साधते हुए कहा कि यह गठबंधन जम्मू-कश्मीर के लोगों के हित में नहीं है। वह कहते हैं कि अब धारा 370 हट चुकी है। अब पाकिस्तान और चीन के खिलाफ हम एक होकर लड़ेगे और उनके एजेंडे को पछाड़ देंगे। वह कहते हैं कि हम कुछ ऐसे लोगों की भी शिनाख्त करेंगे जो उनके एजेंडे को हमारी जमीन पर लागू करना चाहते हैं।

MP: कमलनाथ के विवादित बयान के बाद मौन धरने पर बैठे ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया

चुनावी बॉन्ड की 14वीं श्रृंखला को केंद्र की हरी झंडी, 28 अक्टूबर तक हो सकेगी बिक्री

अमेरिका में चुनाव ने पकड़ी गति, प्रचार-प्रक्रिया हुई तेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -