रिटायर्ड शिक्षक की घर में घुसकर हत्या, लूट के इरादे से आए थे बदमाश

Oct 19 2020 12:40 PM
रिटायर्ड शिक्षक की घर में घुसकर हत्या, लूट के इरादे से आए थे बदमाश

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर शहर से जुर्म का एक हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है। समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय शहर में लूटपाट के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने सेवानिवृत्त शिक्षक का गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना रविवार देर रात की है. गंभीर रुप से जख्मी शिक्षक को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए बेगूसराय रेफर कर दिया गया. 

अभी भी उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. यह मामला भगवानपुर चकशेखु वार्ड क्रमांक 5 के सहाय साह ठाकुरवारी का है. बताया जा रहा है कि सेवानिवृत शिक्षक योगेंद्र साह और उनकी पत्नी घर में मौजूद थी. पत्नी नीचे के कमरे में थीं, जबकि योगेंद्र साह पहली मंजिल के कमरे में सो रहे थे. रविवार की देर रात अपराधी उनके पड़ोसी के घर के बाहरी गेट की दीवार के सहारे पहले माले पर चढ़ गए.

इसी बीच किसी चीज़ की आवज़ से शिक्षक की नींद खुल गई. जिसे देख अपराधियों ने धारदार हथियार से शिक्षक पर धावा बोल दिया. जिससे शिक्षक की उंगली कट गई और फिर हत्या के इरादे से बदमाशों ने शिक्षक का गला रेत दिया. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है. वहीं पुलिस का कहना है कि शिक्षक को होश आने के बाद उनका बयान दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी.

13 साल के मासूम की अपहरण के बाद हत्या, 3 दिन बाद मिली लाश

सुरक्षा गार्ड को गोली मारकर कैश वैन से 31.55 लाख रुपये ले उड़े बदमाश

नाबालिग लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या, पुलिस को मिली सिर कटी लाश