त्रिपुरा: गरीबी के चलते दंपत्ति ने की आत्महत्या, पहले बच्चों को जहर देकर मारा
त्रिपुरा: गरीबी के चलते दंपत्ति ने की आत्महत्या, पहले बच्चों को जहर देकर मारा
Share:

अगरतला: त्रिपुरा में पश्चिमी त्रिपुरा जिले के साधु बैरागी क्षेत्र में एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। मरने वालों में पति-पत्नी के साथ उनके बच्चे भी शामिल हैं। दंपति की लाश छप्पर के घर के बाहर एक पेड़ से लटकती हुई पाई गई। दंपति ने आत्महत्या करने से पहले अपने बच्चों को जहर देकर मार दिया था, जिसके बाद उन्होंने खुद भी ख़ुदकुशी कर ली। शुरुआती जांच में कहा जा रहा है कि खुदकुशी का कारण गरीबी हो सकती है।

ASP अमिताभ पाउल के अनुसार, मरने वालों में 32 वर्षीय परेश तांती, उनकी पत्नी 28 वर्षीय संध्या तांती शामिल हैं। पहले दंपति ने अपने बच्चों रुपाली 5 वर्षीय तांती और 9 वर्षीय विशाल को जहर देकर मारा, बच्चों की मौत के बाद दंपित ने अपने छप्पर के बाहर लगे एक पेड़ से लटककर ख़ुदकुशी कर ली। पुलिस के अनुसार, अभी तक खुदकुशी की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है लेकिन स्थानीय लोगों का दावा है कि इस सामूहिक खुदकुशी के पीछे गरीबी कारण है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि मृत परिवार की पैसों की किल्लत से जूझ रहा था । इस वजह से परिवार ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामला  दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है। घटना के विस्तृत जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि आत्महत्या की वजह क्या थी।

Petrol Diesel Rate Today: हर बार की तरह फिर आया पेट्रोल-डीजल के दाम में परिवर्तन

Credit Score : कम होने के बाद भी मिल सकता है लोन, जानिए कैसे

GST में फेक इनवाइस से सरकार बेहद परेशान, कैसे किया जाता है इसका उपयोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -