एफए की मंजूरी के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड कैवानी ने कही ये बात
एफए की मंजूरी के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड कैवानी ने कही ये बात
Share:

मैनचेस्टर: मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्ट्राइकर एडिंसन कैवानी ने नस्लीय शब्द का उपयोग करने के लिए दिए गए तीन-गेम प्रतिबंध को स्वीकार कर लिया है और कहा कि जब वह अपनी टिप्पणी के शासी निकाय के आकलन से सहमत नहीं थे, तो उनका दिल शांति से था।

सोशल मीडिया पर एक टिप्पणी पर फुटबॉल एसोसिएशन (एफए) द्वारा तीन खेलों के लिए निलंबित किए जाने के बाद, मैनचेस्टर यूनाइटेड के एडिन्सन कैवानी ने किसी से नाराज होने पर माफी मांगी और कहा कि उसका दिल शांति से है। निलंबन के अलावा, खिलाड़ी को नवंबर में पोस्ट की गई टिप्पणी पर £ 100,000 का जुर्माना भी लगाया गया है।

निलंबन के बाद, कैवानी ने इंस्टाग्राम पर लिया और लिखा: "सभी को नमस्कार, मैं अपने लिए इस असुविधाजनक क्षण में बहुत विस्तार नहीं करना चाहता। मैं आपके साथ साझा करना चाहता हूं कि मैं यह जानते हुए अनुशासनात्मक अनुमोदन स्वीकार करता हूं कि मैं अंग्रेजी भाषा के रीति-रिवाजों से विदेशी हूं। लेकिन मैं अपनी बात को साझा नहीं करता हूं। अगर किसी ने किसी दोस्त के प्रति स्नेह की भावना से मुझे नाराज किया है तो माफी मांगता हूं, मेरे इरादे में इससे आगे और कुछ नहीं। जो लोग मुझे जानते हैं कि मेरा प्रयास हमेशा सबसे सरल खुशी और दोस्ती चाहता है! मैं सराहना करता हूं। समर्थन और स्नेह के अनगिनत भाव। मेरा दिल शांति से है क्योंकि मुझे पता है कि मैंने हमेशा अपनी संस्कृति और जीवन के तरीके के अनुसार अपने आप को प्यार से व्यक्त किया है। मैं आपको एक ईमानदारी से गले लगाता हूं।"

मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व मैनेजर टॉमी डोचर का हुआ निधन

जॉनी इवांस ने लीसेस्टर सिटी के साथ बढ़ाया अपना कॉन्ट्रैक्ट का समय

पहले टी-20 में मचाया धमाल, अब टेस्ट में करेगा कमाल, टीम इंडिया में शामिल हुआ ये धाकड़ गेंदबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -