बंगाल पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर जमकर भांजी लाठियां, जाम की थी सड़क
बंगाल पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर जमकर भांजी लाठियां, जाम की थी सड़क
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में पुलिस का भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी हैं. दरअसल, एक पार्टी कार्यकर्ता की हत्या के मामले में भाजपा कार्यकर्ताओं ने रोड ब्लॉक किया था, जिसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने ताबड़तोड़ लाठियां चलाईं. भाजपा कार्यकर्ताओं ने बंद का आह्वान किया था. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने रोड खाली कराने की कोशिश की. किन्तु इस दौरान पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच कहासुनी हो गई. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा. बताया जा रहा है कि पुलिस लाठीचार्ज से पहले भाजपा और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई थी. जिसके बाद पुलिस को स्थिति को सामान्य करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा.

पुलिस के लाठीचार्ज में भाजपा के कुछ कार्यकर्ता जख्मी भी हुए हैं. फिलहाल पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के मुख्य आरोपी कमल बर्मन को अरेस्ट कर लिया है. बता दें कि भाजपा ने पार्टी कार्यकर्ता की हत्या को मुद्दा बनाते हुए गुरुवार को 12 घंटे का बंद बुलाया था. पार्टी कार्यकर्ताओं ने इस दौरान कहा कि TMC बीजेपी कार्यकर्ताओं को लगातार टारगेट कर रही है. लेकिन पुलिस कुछ भी नहीं कर रही है. 

आईसीआईसीआई बैंक ने शॉपिंग के लिए शुरू की कार्डलेस ईएमआई सुविधा

शिवसेना नेता ने की मुंबई में कराची स्वीट्स आउटलेट का नाम बदलने की मांग

दुनिया के तीसरे सबसे दौलतमंद शख्स बने एलन मस्क, मार्क जुकरबर्ग को छोड़ा पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -