शिवसेना नेता ने की मुंबई में कराची स्वीट्स आउटलेट का नाम बदलने की मांग
शिवसेना नेता ने की मुंबई में कराची स्वीट्स आउटलेट का नाम बदलने की मांग
Share:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें शिवसेना के एक नेता नितिन नंदगांवकर मुंबई के बांद्रा वेस्ट इलाके में कराची स्वीट्स के एक आउटलेट में जाते हुए नजर आ रहे हैं और मालिक से अपना नाम बदलकर ' मराठी में कुछ ' करने की मांग कर रहे हैं। नंदगांवकर ने खुद बुधवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर इस घटना का वीडियो साझा किया और जब से यह वीडियो अन्य प्लेटफार्मों पर वायरल हुआ है। शिवसेना नेता का कहना है कि वह पाकिस्तान के साथ संबंध के कारण 'कराची' शब्द से नफरत करते हैं।

वीडियो में कराची स्वीट्स के मालिक नंदगांवकर को यह कहते सुना जा रहा है कि उनका परिवार कराची से पलायन कर गया था। जिस पर नंदगांवकर ने जवाब दिया, “हम कराची शब्द से नफरत करते हैं। यह पाकिस्तान में आतंकवादियों का स्थान है इसलिए आपको इस नाम को बदलने की आवश्यकता है। हमारे सैनिक आतंकवादियों के कारण मर रहे हैं और इसलिए यह नाम मुंबई और महाराष्ट्र में स्वीकार्य नहीं है। आप अपना नाम या अपने परिवार का नाम रखे किन्तु कराची नहीं रखें… हम आपको समय दे रहे हैं और आप इसे बदलिए।”

अंत में, वह मालिक से कहता है कि वह 15 दिनों के बाद वापस आ जाएगा और नाम बदलने में किसी भी प्रकार की सहायता की आवश्यकता होने पर वह उससे संपर्क कर सकता है।

दुनिया के तीसरे सबसे दौलतमंद शख्स बने एलन मस्क, मार्क जुकरबर्ग को छोड़ा पीछे

सेबी ने जीसीए मार्केटिंग की 3 संपत्तियों की कुर्की के दिए आदेश

भारत का पहला हाई-स्पीड रेल कॉरिडोर बनाने के लिए एलएंडटी ने जीता मेगा कॉन्ट्रैक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -