सीएम ममता के 'राज' में फिर भ्रम की स्थिति, सुबह 5 बजे से शराब दूकान पर जमा हो गए लोग
सीएम ममता के 'राज' में फिर भ्रम की स्थिति, सुबह 5 बजे से शराब दूकान पर जमा हो गए लोग
Share:

कोलकाता: कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर देशभर में आज से लॉकडाउन का तीसरा चरण शुरू हुआ है. इस दौरान देश के विभिन्न हिस्सों में तमाम तरह की ढील दी गई हैं. कई राज्यों में शराब बिक्री की भी अनुमति दी गई है. वहीं पश्चिम बंगाल में शराब बिक्री को लेकर कोई स्पष्ट दिशानिर्देश नहीं होने की वजह से लोगों में भ्रम की स्थिति बनी हुई है.

पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने इस संबंध में कोई हालिया आदेश नहीं दिए हैं. बताया जा रहा है कि 4 मई सोमवार को होने वाली मंत्रिमंडल की बैठक में ममता सरकार अगले कदम के संबंध में फैसला लेगी. शराब की दुकानों को लेकर ममता सरकार पशोपेश की स्थिति में दिख रही है. कोलकाता और आसपास के क्षेत्र रेड जोन में हैं, इसलिए इन इलाकों की शराब की दुकानों को खोलना चुनौतीपूर्ण कार्य है. 

हालांकि शराब उत्पाद शुल्क राजस्व के लिए महत्वपूर्ण है, किन्तु अभी सरकार की तरफ से इसे लेकर कोई स्पष्टता नहीं है कि किस इलाके में और कितने बजे से शराब की दुकानें खुलेंगी. इसकी वजह से कोलकाता में लोग कन्फ्यूजन की स्थिति में शराब दुकानों के सामने लाइन लगाए नजर आए. कोलकाता रेड जोन है और शराब की दुकानों के सामने जमा लोग सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन कर रहे हैं. वहां खड़े लोगों ने बताया कि वो सुबह 5 बजे से दूकान खुलने का इंतज़ार कर रहे हैं, हालाँकि, उन्हें यह पता नहीं है कि दूकान कितने बजे खुलेगी.

उज्जैन में दस नए कोरोना के मामले आए सामने, मृतकों का आंकड़ा 35 पंहुचा

रामायण के रिटेलिकास्ट के बाद इस वजह से ज्यादा खुश हो सकते थे अरुण गोविल

इस वजह से उत्तर रामायण डायरेक्ट नहीं कर पाए थे रामानंद सागर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -