भयानक हादसा: मछवारों की जान बचने के लिए ट्रक ड्राइवर ने बदली थी दिशा और हो गया खौफनाक विस्फोट
भयानक हादसा: मछवारों की जान बचने के लिए ट्रक ड्राइवर ने बदली थी दिशा और हो गया खौफनाक विस्फोट
Share:

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में आज एक रोड एक्सीडेंट में 3 लोगों की भयानक तरीके से जान चली गई और कई लोग जख्मी हो गए। इस घटना में जख्मी सभी लोगों को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जंहा इस बात का पता चला है कि आज सुबह आसनसोल के कल्ला मोड़ पर दवा के ट्रक और एलपीजी टैंकर के मध्य जोरदार टक्कर हो गई।

टक्कर के उपरांत वाहनों में आग लग गई जिस वजह से 2 लोगों की जिन्दा जलने से मौके पर ही जान चली गई। जबकि, घटना में गंभीर रूप से जख्मी हुए व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल लेकर जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उसे मरा हुआ घोषित कर दिया। मरने वालों में एक ट्रक चालक और एक साइकिल सवार भी शामिल है। जबकि एक अन्य राहगीर की हालत जख्मी है। मृतकों के नामों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। इस घटना से पूरे इलाके में  हाहाकार मच गया है।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार इंडिया आयल का वाहन आसनसोल से रानीगंज की तरफ जा रहा था। वहीं, एक दवा का ट्रक कोलकाता से आसनसोल की ओर आ रहा था। इस बीच कल्ला मोड़ के पास 2 मछली बेचने वाले खड़े थे। ट्रक चालक ने उन्हें बचाने का प्रयास करते हुए अचानक ब्रेक लगा दिए। जिस कारण से वाहन अनियंत्रित होकर विपरीत लेन में जाकर टैंकर से जाकर टकरा गया।

इसी दौरान  जोरदार विस्फोट के साथ वाहनों ने भयानक आग पकड़ ली। आवाज सुनकर लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई। एक्सीडेंट की जानकारी मिलने के उपरांत पुलिस मौके पर पहुंच गई और दमकल को बुलाया गया। कड़ी मशक्कत के  उपरांत आग पर काबू पाया गया। घटना में मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के जिला हॉस्पिटल भेजा गया है। पुलिस उपायुक्त आनंद राय ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है।

पंडित नेहरू 'बुजदिल' थे, वरना भारत हिंदू राष्ट्र घोषित हो गया होता: BJP विधायक सुरेंद्र सिंह

राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, बोले- ‘केंद्र के पास है झूठ और फालतू नारे लगाने वाला सबसे कुशल मंत्रालय’

राजस्थान की राजनीती में 20 साल में पहली बार हुआ बड़ा बदलाव, नए पोस्टर से गायब हुई वसुंधरा राजे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -