अज्ञात हमलावरों ने टीएमसी नेता को मारी गोली, हालत गंभीर
अज्ञात हमलावरों ने टीएमसी नेता को मारी गोली, हालत गंभीर
Share:

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के समीप सोदपुर ट्रैफिक मोड़ के निकट एक तृणमूल कांग्रेस नेता को देर रात गोली मार दी गई है. बताया जा रहा है कि एक ही गाड़ी में सवार अज्ञात बदमाशों ने पांच राउंड गोलियां चलाई. खबर है कि टीएमसी नेता परितोष दास को तीन गोलियां लगी हैं. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है.

एक तरफा प्यार में युवक ने किया युवती पर जानलेवा हमला

गंभीर हालत में टीएमसी नेता को बायपास के समीप एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है. परितोष दास घोला पूर्वांचल के निवासी हैं और कंस्ट्रक्शन का कार्य करते हैं. अपने इलाके में उनकी पहचान एक टीएमसी के रूप में है. बताया जा रहा है कि रात को वे खाना खरीद कर अपनी बाइक से घर जा रहे थे. उनकी बाइक पर उनके साथ उनके एक मित्र अभिजीत राय भी बैठे हुए थे. सोदपुर ट्रैफिक मोड़ के निकट पहुंचते ही एक गाड़ी ने उनका रास्ता रोक लिया.

मातम में बदला खुशियों का माहौल, हर्ष फायरिंग में गई युवक की जान

कार और बाइक में सवार अपराधियों परितोष पर पांच राउंड फायरिंग की. परितोष घटनास्थल पर ही लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े. दोस्त के कारण उनकी जान बच गई. परितोष के दोस्त ने बताया है कि गोली उनके हाथ, सीने और पीठ पर लगी है. साथ ही यह भी बताया जा रहा है की परितोष की शरीर में गोलियों के कुल पांच निशान बने हैं. फिलहाल परितोष का उपचार चल रहा है. हालत नाजुक बनी हुई है. टीएमसी नेता पर किसने हमला किया है इस बारे में फिलहाल कुछ पता नहीं चल सका है. 

खबरें और भी:-

यूपी के कानपुर में महिला को तेजाब डालकर हत्या

मामूली विवाद इतना बड़ा की पति ने उतारा पत्नी को मौत के घाट

पति को शराब पीने से मना करना पत्नी को पड़ा इतना भारी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -