एक तरफा प्यार में युवक ने किया युवती पर जानलेवा हमला
एक तरफा प्यार में युवक ने किया युवती पर जानलेवा हमला
Share:

जांजगीर-चापा : शहर में एक तरफा प्यार में सनकी युवक के हमले में घायल युवती की हालत अभी भी नाजुक है। उसका ऑपरेशन तो हो गया है, लेकिन वो अभी आईसीयू में ही है। डॉक्टर के मुताबिक अभी उसकी हालत खतरे से बाहर नहीं है। सोमवार को युवक ने युवती पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया था।

मामूली विवाद इतना बड़ा की पति ने उतारा पत्नी को मौत के घाट

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार 8 मार्च को मालखरौदा थाना क्षेत्र के बड़े सीपत निवासी आरोपी युवक 21 वर्ष ने गांव की ही एक युवती पर धारदार चाकू से जानलेवा हमला किया था। पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़िता की हालत देखकर डॉक्टरों की टीम ने तत्काल इलाज शुरू किया। सबसे पहले उसे ऑपरेशन कक्ष में शिफ्ट किया। युवती के पेट में तीन बार हमला करने के कारण उसकी हालत बिगड़ गई थी।

पति को शराब पीने से मना करना पत्नी को पड़ा इतना भारी

ऐसी कर दी युवक की हालत 

जानकारी के अनुसार मालखरौदा थाना प्रभारी ने बताया कि युवती का ऑपरेशन किया गया है, लेकिन अभी भी वह आईसीयू में भर्ती है, वह बयान देने की स्थिति में नहीं है, हालत में सुधार आने के बाद डॉक्टरों से अनुमति मिलने के बाद युवती का बयान हो पाएगा। वही उधर चंदौली जिले में एक पति ने अपनी पत्नी के साथ बर्बरता की सारी हदें पार कर दी। पत्नी को नहीं पता था कि पति को शराब पीने से मना करना उसे इतना भारी पड़ जाएगा कि उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ जाएगा।

पति ने किया साली का रेप, पत्नी को चला पता तो कर दिया ऐसा काम...

पीरियड्स के कपड़े ने ले ली युवती की जान, सामने आई चौकाने वाली वजह

पकड़े जाने पर महिला ने निगल ली सोने की चेन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -