कूचबिहार में गरजीं ममता, कहा- RSS के गुंडों ने की बंगाल में घुसपैठ
कूचबिहार में गरजीं ममता, कहा- RSS के गुंडों ने की बंगाल में घुसपैठ
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा है. बुधवार को कूचबिहार में रैली को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने दलबदलुओं पर हमला बोलते हुए कहा कि TMC से निकाले गए लोगों ने भाजपा में पनाह ली है.

2019 लोकसभा चुनाव के परिणामों का उल्लेख करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी ने पैसे और बाहुबल का उपयोग कर एक चुनाव जीता हो, किन्तु TMC ने लोगों का वर्ष भर साथ दिया. जो लोग शुरू से पार्टी के साथ रहे हैं, वे आज भी पार्टी के साथ हैं. कुछ छोड़ सकते हैं, किन्तु याद रखें कि आप अपना पहनावा बदल सकते हैं, मगर अपनी विचारधारा नहीं. बनर्जी ने आगे कहा कि हम आपको पहले से ही फ्री में राशन दे रहे हैं, जिसे चुनाव जीतने के बाद जारी रखा जाएगा.

ममता ने कहा कि भाजपा के नेता रवींद्रनाथ के जन्म स्थान को बदल रहे हैं. वे सभी बाहरी हैं. चंबल से डकैत यहां आ गए हैं. RSS के गुंडों ने बंगाल में घुसपैठ की है. मुझे RSS के हिंदू धर्म के ब्रांड पर यकीन नहीं है, जो नफरत फैलाता है. सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि सभी शरणार्थी कॉलोनी को वैध घोषित किया जा चुका है, जो लोग सीमा की दूसरी ओर से आए हैं, वे चिंता न करें. हम आपके साथ रहेंगे. आपके सभी नाम NPR का इस्तेमाल करके वोटर लिस्ट से हटाए जा रहे हैं.

ब्रेक्सिट के बाद के संबंधों पर चर्चा के लिए पीएम मोदी ने यूके फॉरेन डॉमिनिक राब से की मुलाकात

कोरोना मामलों के बढ़ने से मलेशिया सरकार नहीं करेगी उपचुनाव

मिशन बंगाल पर अमित शाह, किसान के घर करेंगे भोजन, कार्यकर्ताओं से करेंगे चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -