मिशन बंगाल पर अमित शाह, किसान के घर करेंगे भोजन, कार्यकर्ताओं से करेंगे चर्चा
मिशन बंगाल पर अमित शाह, किसान के घर करेंगे भोजन, कार्यकर्ताओं से करेंगे चर्चा
Share:

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आक्रामक रवैए के साथ आगे बढ़ रही है. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के बाद अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बंगाल की दो दिवसीय यात्रा पर जा रहे हैं. चुनावी तैयारियों का मुआयना करने के साथ-साथ अमित शाह इस दौरान मिदनापुर में किसान के घर पर भोजन भी कर सकते हैं. दरअसल, कृषि कानून के मुद्दे पर चौतरफा घिरी भाजपा अब किसानों के बीच जाकर ही माहौल अपने पक्ष में करने के प्रयास में है.

उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर हमला तेज कर दिया है. बीते दिनों जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले के बाद अमित शाह की ये पहली बंगाल यात्रा है. भाजपा नेताओं के लगातार बंगाल दौरे पर आने पर बीते दिनों ममता बनर्जी ने भी तंज कसा था. सियासी दौरों से अलग बंगाल में जुबानी जंग भी जारी है. इसके साथ ही TMC के घर में भी गड़बड़ चल रही है. 

TMC सांसद सुनील मंडल ने टीएमसी की अगुवाई पर सवाल उठाए हैं और प्रशांत किशोर को आड़े हाथों लिया है. PK टीएमसी के लिए रणनीति बनाने का काम देख रहे हैं, किन्तु TMC सांसद का कहना है कि अब पार्टी में नए बनाम पुराने की जंग शुरू हो गई है. बता दें कि बीते दिनों में TMC के भीतर कई नेता सवाल खड़े कर चुके हैं. अटकलें लगाई जा रही हैं कि अमित शाह की बंगाल यात्रा के दौरान कई टीएमसी नेता भाजपा का दाम थाम सकते हैं. 

मनीष सिसोदिया ने स्वीकार की भाजपा की चुनौती, बोले- मैं तैयार, बताइए कहाँ कितने बजे आना है ...

मिशन UP पर ओवैसी, राजभर से की मुलाकात, शिवपाल की तारीफ की

आखिर क्यों जीतन राम मांझी ने तेजस्वी को कहा- बिहार का पुत्र समान युवा नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -