बंगाल में बांटे जा रहे 'मोदी जी बचा लो' लिखे हुए मास्क, जानिए क्या है पूरा माजरा
बंगाल में बांटे जा रहे 'मोदी जी बचा लो' लिखे हुए मास्क, जानिए क्या है पूरा माजरा
Share:

कोलकाता: कोरोना वायरस ने अब भारत में भी दस्तक दे दी है और धीरे-धीरे इस वायरस से संक्रमित लोगों की तादाद में बढ़ोतरी होती जा रही है. वायरस को लेकर लोगों में भी फैल गई है. इस बीच पश्चिम बंगाल में कोरोना को लेकर सियासत भी जोर पकड़ती जा रही है और लोगों में जो मास्क बांटे जा रहे हैं जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी का उल्लेख किया गया है.

कोलकाता में पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य इकाई के स्थानीय नेताओं ने लोगों में ऐसे मास्क वितरित किए हैं, जिन पर लिखा हुआ है, 'कोरोना वायरस के इंफेक्शन से बचाइए'. ऐसे मास्क कई लोगों में बांटे गए हैं. वहीं बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी कोरोना को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. कोरोना पर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए ममता ने कहा कि दिल्ली हिंसा की खबर दबाने के लिए कोरोना की खबर को जबरदस्ती अहमियत दी जा रही है.

कोरोना वायरस के भारत में फैलते देखकर कई राज्यों की सरकारें सतर्क हो चुकी हैं. पीएम नरेंद्र मोदी सहित अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने एलान किया है कि अबकी बार वो किसी भी होली मिलन समारोह में हिस्सा नहीं लेंगे. इसके साथ ही राष्ट्रपति भवन में भी होली मिलन कार्यक्रम नहीं होगा.

सोने के भाव में फिर हुआ इजाफा, एक साल में 10,600 रुपए तक हुआ महंगा

केरल की इन दो महिलाओं ने रचा इतिहास, अब 'नारी शक्ति पुरस्कार 2019' से नवाजेंगे राष्ट्रपति

क्राइस्टचर्च मस्जिद में हमले की मिली धमकी, पुलिस ने किया ऐसा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -