'पैगंबर ने आयशा के साथ निकाह किया, नूपुर शर्मा 100% सही': सऊदी के मौलाना
'पैगंबर ने आयशा के साथ निकाह किया, नूपुर शर्मा 100% सही': सऊदी के मौलाना
Share:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की पूर्व नेता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) इन दिनों सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल नूपुर शर्मा ने इस्लाम के पैगंबर मुहम्मद (Prophet Muhammad) पर बयान दिया और उनके दिए गए बयान के बाद भारी हंगामा हुआ। जी हाँ, उनके बयान को पैगंबर का अपमान बताया गया था, हालाँकि जो बात नूपुर शर्मा ने कही थी उसे सऊदी अरब के मौलाना ने सौ फीसदी सच कहा है। जी हाँ, हाल ही में सऊदी अरब के मौलाना अस्सीम अल हकीम ने एक ट्वीट किया है। जी दरअसल एक ट्वीट को लिखते हुए मौलाना फयाज नाम के यूजर ने पूछा था, “भारत में यह कहा जाता है कि पैगंबर मुहम्मद ने 6 साल की उम्र में आयशा से निकाह किया और 9 साल की उम्र में हमबिस्तरी की। क्या यह सच है? कृपया स्पष्ट करें।”

उनके इस ट्वीट के जवाब में मौलाना अस्सीम अल हकीम ने कहा हाँ और उसके बाद उन्होंने मौलाना फयाज नाम के यूजर के प्रश्न का जवाब देते हुए कहा, “यह सौ फीसदी सच है।” उसके बाद जब अमांडा फ्यगेरा नाम की एक पत्रकार ने अल हकीम से पूछा कि क्या यह सच है, “आयशा जब पैगंबर के पाई थी वह 9 साल की थी? मैं इन्वेस्टिगेशन को पढ़ रही हूँ और उसमें कहा गया है कि उस समय वह 17 साल की थी।” तो इस पर मौलाना अल हकीम ने कहा, “ये सब झूठ है! आयशा ने खुद हमें (मुस्लिमों को) बताया था कि वह नौ साल की थी! यह सही बुखारी और अन्य हदीसों में भी है।”

आप सभी को बता दें कि इस्लामी मौलाना इस्लाम का सच बता रहे हैं, हालाँकि नूपुर शर्मा ने जब एक टीवी डिबेट के दौरान यह बात कही तो सऊदी अरब, कतर, कुवैत, ईरान जैसे कई मुस्लिम मुल्कों ने भारत पर निशाना साधकर कर अपना दोहरा चरित्र जाहिर किया था। जी हाँ और इन मुल्कों ने इसे पैगंबर का अपमान बताया था। हालाँकि बाद में सरकार ने नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल को पार्टी से निकाल दिया था। केवल यही नहीं बल्कि पैगंबर के इस कथित अपमान को लेकर देश भर में दंगे किए गए थे। जी दरअसल कानपुर से लेकर हैदराबाद और बिहार तक मुस्लिमों की भीड़ ने पत्थरबाजी, आगजनी, हिंसा और सुरक्षा बलों पर हमला किया था और इसे पूरे देश में बड़े ही सुनियोजित ढंग से लागू किया गया था।

क्या कहा था नूपुर शर्मा ने- आप सभी जानते ही होंगे कि ज्ञानवापी शिवलिंग मामले में 26 मई 2022 की शाम को टाइम्स नाउ पर एक बहस हुई थी। इस डिबेट में नुपूर ने ज्ञानवापी के शिवलिंग पर मजाक बनाने वाले से सवाल किया था कि जैसे उनके भगवान का मजाक उड़ रहा है, क्या वो भी दूसरे मजहब पर इस तरह बात रख सकती हैं? वहीं उसके बाद कुरान और हदीसों का हवाला देकर पैगंबर के निकाह का जिक्र किया। यह सब होने के बाद AltNews के सह-संस्थापक मोहम्मद जुबैर ने नुपूर शर्मा पर पैगंबर मुहम्मद का अपमान करने का आरोप लगाते हुए एक ऑनलाइन कैंपेन चलाया था। जी हाँ और इसी कैंपेन के बाद कट्टरपंथी नुपूर को और उनके परिवार को जान से मारने और दुष्कर्म की धमकियाँ दे रहे थे। वहीं, कुछ कट्टरपंथियों ने नूपुर की हत्या करने वाले को इनाम देने का ऐलान किया था।

कुरान की इन आयतों को पढ़ने के बाद हो जाएगा आपका दिमाग खराब

नूपुर शर्मा को लेकर एक बार फिर ओवैसी ने दे डाला ये बड़ा बयान

नहीं मिल रहा है नूपुर शर्मा का कोई सुराग, 4 दिनों से ढूंढ रही है पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -