डम्पर ने फैक्ट्री की महिला कर्मचारी को रौंदा, ग्रामीणों में आक्रोश
डम्पर ने फैक्ट्री की महिला कर्मचारी को रौंदा, ग्रामीणों में आक्रोश
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के आसनसोल जिले के जमुदिया औद्योगिक क्षेत्र (Jamudia industrial area) के एक कारखाने में डंपर के नीचे आने से एक महिला कर्मचारी की जान चली गई. इस घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों के जमकर हंगामा किया. उनका आरोप है कि कारखाने में आए दिन इस प्रकार की घटनाएं हो रही है.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, यह मामला जमुदिया औद्योगिक क्षेत्र सुपर स्मेल्टर फैक्ट्री का है. पीड़ित की शिनाख्य 42 वर्षीय रति कोड़ा के रूप में की गई है. हादसे के बाद उसे दुर्गापुर के एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया, हालांकि बाद में उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. बताया गया कि महिला फैक्ट्री के कैंटीन विभाग में नौकरी करती थी. पुलिस के अनुसार, गुरुवार सुबह लगभग आठ बजे वह फैक्ट्री के अंदर डंपर के नीचे आ गई. 

इस मामले की जानकारी मिलते ही जमुदिया के अकालपुर क्षेत्र के मंडलपुर गांव के लोग यहां पहुंच गए और हंगामा करने लगे. घटना के बाद फैक्ट्री प्रबंधन और प्रदर्शनकारियों की एक मीटिंग भी हुई. एक स्थानीय निवासी ने बताया कि इस तरह की घटनाएं आए दिन हो रही हैं और कर्मचारियों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. उन्होंने फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूरों की सुरक्षा में सुधार करने की मांग की.

मंगेतर के साथ बलात्कार और अप्राकृतिक दुष्कर्म करने के मामले में दरोगा आबिद अली पर केस दर्ज

CM हाउस के बाहर लगे बैरिकेड में कार लेकर जा घुसा नशे में धुत्त डॉक्टर, हुआ गिरफ्तार

कर्नाटक में 3 लोग गिरफ्तार, 4 करोड़ की व्हेल की उल्टी बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -