CM हाउस के बाहर लगे बैरिकेड में कार लेकर जा घुसा नशे में धुत्त डॉक्टर, हुआ गिरफ्तार
CM हाउस के बाहर लगे बैरिकेड में कार लेकर जा घुसा नशे में धुत्त डॉक्टर, हुआ गिरफ्तार
Share:

अगरतला: त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब के आवास के पास एक सरकारी चिकित्सक ने अपनी कार से एक दीवार में टक्कर मार दी. डॉक्टर कथित तौर पर शराब के नशे में धुत्त था. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि आरोपी डॉक्टर को अरेस्ट कर लिया गया है. त्रिपुरा मेडिकल कॉलेज में तैनात डॉक्टर, जिस कार में सवार था, उसमें नंबर प्लेट भी नहीं थी. गुरुवार रात लगभग साढ़े दस बजे डॉक्टर लापरवाही से कार ड्राइव कर रहा था.

उन्होंने आगे कहा कि तेज रफ्तार कार CM आवास के सामने लगाए गए बैरिकेड को भी पार कर गई. बैरिकेड के पास खड़े पुलिसकर्मियों को अपनी जान बचाने के लिए सड़क से अलग होना पड़ा . इसके बाद कार ने MLA हॉस्टल की दीवार को टक्कर मार दी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि, 'CM रात को टहलने के लिए निकले थे और वहां पास में ही खड़े थे.'

पुलिस ने बताया है कि डॉक्टर को तुरंत अरेस्ट कर लिया गया और उस पर हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया गया है. कार से बीयर और शराब की बोतल बरामद की गई है. अरेस्ट करने के बाद आरोपी डॉक्टर को अदालत में पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपी को तीन जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. बता दें कि इसी साल अगस्त में भी ऐसी ही एक घटना हुई थी जिसके बाद तीन युवकों को अरेस्ट किया गया था.

शक ने ली जान! मौत को गले लगाने से पहले शख्स ने बनाया वीडियो, खोला खुदखुशी करने का राज

पैसे नहीं निकाल पाए, तो ATM मशीन ही उखाड़ ले गए चोर...आगरा का मामला

दर्दनाक! जंगल में घसीटकर नाबालिग से किया सामूहिक दुष्कर्म, लाश देखकर काँप उठी पिता की रूह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -