'अंडर गारमेंट्स खरीदने दिल्ली गए थे', मीडिया के सामने ये क्या बोल गए CM सोरेन के भाई?

'अंडर गारमेंट्स खरीदने दिल्ली गए थे', मीडिया के सामने ये क्या बोल गए CM सोरेन के भाई?
Share:

रांची: झारखंड में सियासी हलचल जारी है, सीएम हेमंत सोरेन ने विश्वास मत तो जीत लिया है, किन्तु उनकी मुख्यमंत्री कुर्सी पर संकट बना हुआ है। अब इस सियासी हलचल पर हेमंत सोरेन के भाई और दुमका MLA बसंत सोरेन ने अजीबोगरीब बयान दे दिया है। जब मीडिया ने उनसे सवाल पूछा कि वे कुछ दिन पहले दिल्ली क्यों गए, इस पर उनका जवाब हैरान कर देने वाला रहा।

बसंत सोरेन ने मीडिया के प्रश्न पर दो टूक कह दिया कि उनके अंडर गारमेंट्स कम पड़ गए थे, वे उन्हें लेने के लिए दिल्ली गए थे। जब प्रश्न पूछा गया क्या वह दिल्ली से अंडर गारमेंट्स लेते हैं, इस पर उन्होंने जवाब दिया कि मैं अंडर गारमेंट्स दिल्ली से खरीदता हूं। आपको बता दें कि बसंत सोरेन को 29 अगस्त को सर्वोच्च न्यायालय में पेश होना था। वास्तव में जिस खनन लीज मामले में हेमंत सोरेन फंसे थे, उसी मामले में उनके भाई से भी पूछताछ होनी थी। उन्हें 29 अगस्त को सर्वोच्च न्यायालय आना था। अब जब इसी से संबंधित सवाल उनसे मीडिया ने पूछा तो ये अंडर गारमेंट्स वाला जवाब दे गए।

बता दे कि खनन पट्टे के मामले में चुनाव आयोग ने हेमंत सोरेन के खिलाफ तहकीकात के बाद अपनी रिपोर्ट राज्यपाल को भेज दी थी। इसमें सीएम हेमंत को विधायक पद के लिए अयोग्य ठहराया था। तत्पश्चात, विधायकों को बचाने की कवायद में रायपुर तक का सफर तय किया गया, कुछ वक़्त के लिए रांची के सर्किट हाउस में भी रखा गया, परिणाम ये रहा कि विश्वास मत के चलते सभी विधायक उपस्थित रहे और एक बड़ी परीक्षा पास कर ली गई।

प्रवीण नेट्टारू हत्याकांड में NIA का छापा, कन्हैयालाल मर्डर का विरोध करने पर कट्टरपंथियों ने कर दी थी हत्या

उद्धव सरकार में क्यों सजाई गई आतंकी याकूब मेमन की 'कब्र' ? मुंबई बमकांड में मिली थी फांसी

सवाल था नितीश कुमार पर..., ममता और KCR के काम गिनाने लगे अखिलेश यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -