होने वाले जेठ ने ऐसे किया नताशा का स्वागत, कहा- 'हमारे पागल परिवार में...'
होने वाले जेठ ने ऐसे किया नताशा का स्वागत, कहा- 'हमारे पागल परिवार में...'
Share:

इस समय सभी जगह हार्दिक पांड्या की सगाई की चर्चा हो रही है. उन्होंने बीते 1 जनवरी को नताशा के साथ सगाई की और जब से उनकी सगाई की खबर आई है कोई उन्हें बधाई दे रहा है तो कोई उन्हें ट्रोल हो रहा है. आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ने सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की इसी के साथ वीडियो भी शेयर किया जो सभी को हैरान कर गया. ऐसे में इस वीडियो को देखने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी हार्दिक और नताशा की सगाई पर हैरानी जताई और उन्होंने भी उन्हें बधाई दी.

वहीं हार्दिक पांड्या के भाई कुणाल पांड्या ने भी नताशा और हार्दिक की सगाई के बाद उन्हें शुभकामनाएं दी और हार्दिक पांड्या के भाई कुणाल पांड्या ने बेहद ही मजेदार अंदाज में नताशा का उनके परिवार में स्वागत किया जो आप देख सकते हैं. कुणाल पांड्या ने हाल ही में हार्दिक और नताशा के साथ वाली तस्वीर को शेयर किया और कैप्शन में लिखा- ''हार्दिक और नताशा को बहुत-बहुत बधाई. नताशा हम बहुत खुश हैं कि आप हमारे पागल परिवार में शामिल हो गई हैं. पागलपन में आपका स्वागत है. तुम दोनों को बहुत प्यार.''

आप सभी को पता हो कि हार्दिक पांड्या और नताशा की खबरें काफी दिनों से आ रही थी लेकिन कुछ कन्फर्म नहीं था लेकिन अब दोनों ने सगाई कर कन्फर्म कर दिया है कि दोनों प्यार में है और जल्द शादी करेंगे. वैसे हार्दिक से पहले नताशा ने टीवी अभिनेता अली गोनी को भी डेट किया था और दोनों लगभग 1 साल तक रिलेशनशिप में रहे लेकिन फिर अलग हो गए.

पाक में ननकाना साहिब में पथराव पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- 'निंदनीय,शर्मनाक...'

अक्षय कुमार से पहले इन अभिनेताओं ने भी निभाया है लड़की का किरदार

'अंग्रेजों के जमाने के जेलर' बन रणवीर ने हसाया फैंस को, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -