वैलकम एशिया Ronaldo! दिग्गज फुटबॉलर को दी जाएगी ये खास सुविधा
वैलकम एशिया Ronaldo! दिग्गज फुटबॉलर को दी जाएगी ये खास सुविधा
Share:

सऊदी अरब के फुटबॉल क्लब अल नासर से जुडऩे वाले पुर्तगाल के फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लिए रियाद में लग्जरी लाइफ जीने वाले है। उनके लिए रियाद के अल मुहम्मदियाह में आधुनिक घर प्रतीक्षा कर रहा है जिसका मार्केट में मूल्य 12.2 मिलियन पाऊंड से अधिक है। इसी के साथ एशिया महाद्वीप के साथ एक बड़ा स्टार भी जुड़ गया। एशिया महाद्वीप में फुटबॉल फैंस की संख्या तो बहुत है लेकिन यहां के फुटबॉल क्लब प्रसिद्धि का वो स्तर हासिल नहीं कर पाए जो यूरोपीयन और अमरीकी लीग हासिल कर ली है। रोनाल्डो के अनुभव का अब एशियाई क्लब फायदा भी उठा सकते है।

परिवार के लिए होगा आलीशान घर: सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान रियाद रोनाल्डो की मॉडल पत्नी जॉर्जीना और बच्चों को खास सुविधाएं भी दी जा रही है। सलमान के पास अपना विंटर वंडरलैंड भी है। उन्होंने रियाद में लगातार तीसरे साल के दुकानदारों को क्रिसमस का सामान बेचने की अनुमति दी है।

रोनाल्डो को अल मुहम्मदियाह के आधुनिक आलीशान घर में रोका जा सकता है जिसमें 8 बैडरूम भी मिल रहे है। 12.2 मिलियन पाऊंड वाली इस प्रॉपर्टी में ओलिम्पिक साइज पूल भी कहा जा रहा है। हाईटेक सिक्योरिटी के केस में भी यह घर सबसे मजबूत है। शहर में अच्छी नाइट लाइफ के अलावा बच्चों के लिए बढ़े स्कूल भी हैं।

50 डिग्री के तापमान में खेलना होगा: अल नासर का घरेलू मैदान रियाद में है जहां तापमान 50 डिग्री से अधिक होने वाला है। यहां रेत के तूफान भी आते रहते हैं। रियाद जोकि कभी खजूर के पेड़ों से घिरा एक विशाल रेगिस्तान था, अब गगनचुंबी इमारतों का महानगर कहा जा रहा है। यहां शॉपिंग मॉल हाई-एंड डिजाइनरों से भरा हुआ है, साथ ही ऐतिहासिक मस्जिदें भी हैं। रोनाल्डो को रियाद में रूढि़वादी सख्त इस्लामी कानूनों में ढील मिल सकती है लेकिन यह उनके लिए इतना भी आसान नहीं होगा।

IPL 2023 से बाहर हुए ऋषभ पंत, तो कौन होगा दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान ?

भारत के एकलौते क्लब ने दी फुटबॉल के किंग को श्रद्धांजलि, मोहन बागान में होगा पेले गेट

रोनाल्डो के हाथ लगी बड़ी उपलब्धि, हर साल मिलेंगे इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -