वीगो कंपनी ,ने फ्लिपकार्ट से क्लियरट्रिप के मध्य पूर्व एशिया में  अधिकारों का अधिग्रहण किया
वीगो कंपनी ,ने फ्लिपकार्ट से क्लियरट्रिप के मध्य पूर्व एशिया में अधिकारों का अधिग्रहण किया
Share:

 

बेंगालुरू: एक ऑनलाइन ट्रैवल प्लेटफॉर्म वीगो ने सोमवार को घोषणा की कि वह फ्लिपकार्ट ग्रुप से क्लियरट्रिप के मिडिल ईस्ट डिवीजन को एक अज्ञात राशि में खरीदेगा। Flyin.com की बिक्री और Wego और Flipkart के बीच एक तकनीकी सहयोग समझौता भी सौदे का हिस्सा है।

2010 में, क्लियरट्रिप ने मध्य पूर्व क्षेत्र में विस्तार किया, और 2018 में, इसने रियाद में स्थित Flyin.com को खरीदा, जिसकी सऊदी अरब में ऑनलाइन यात्रा शुरू करने में समान भूमिका थी। वेगो और क्लियरट्रिप दोनों का क्षेत्रीय मुख्यालय दुबई में है।

वेगो के सीईओ और सह-संस्थापक रॉस वीच ने कहा, "इस अधिग्रहण से हमारे पैमाने और क्षमताओं का विस्तार होगा, साथ ही साथ हमारे क्षेत्र में साझेदार और काम करने की हमारी क्षमता का भी विस्तार होगा।" यह सौदा इस साल के दूसरे भाग में पूरा होने वाला है।

वरिष्ठ उपाध्यक्ष रवि अय्यर ने कहा, "हमारी रणनीतिक प्राथमिकताओं और भारतीय बाजार पर ध्यान केंद्रित करते हुए, वीगो द्वारा क्लियरट्रिप के मध्य पूर्व व्यवसाय का अधिग्रहण इसके व्यवसाय को निरंतरता प्रदान करता है, और हमें विश्वास है कि वे इसके अगले चरण में बढ़ने में मदद करने के लिए सही भागीदार हैं।" और हेड-कॉर्पोरेट डेवलपमेंट, फ्लिपकार्ट।

Wego मध्य पूर्व और उत्तरी अफ्रीका (MENA) क्षेत्र का सबसे बड़ा ऑनलाइन ट्रैवल मार्केटप्लेस है, जिसे 2005 में स्थापित किया गया था। स्टुअर्ट क्रिटन ने कहा , क्लियरट्रिप के इंटरनेशनल बिजनेस के सह-संस्थापक और प्रमुख "हमारा ध्यान दुनिया भर में महत्वाकांक्षाओं के साथ एक विश्व स्तरीय ऑनलाइन ट्रैवल फर्म बनाना है जो मध्य पूर्व में उत्पन्न होती है।" 

चार्जिंग पर फ़ोन लगाकर बच्चों सहित मोबाइल देख रही थी महिला, और फिर....

'मोदी-शाह और हिन्दुओं को मारने की थी प्लानिंग..', अहमदाबाद ब्लास्ट केस में कोर्ट का बड़ा खुलासा

अब हिजाब पर बात करना भी 'गुनाह' ! कर्नाटक विवाद पर चर्चा कर रहे लोगों पर लोहे की रॉड और लाठियां लेकर टूट पड़ी मुस्लिम भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -