राशियां जिनके लिए यह सप्ताह है लाभकारी
राशियां जिनके लिए यह सप्ताह है लाभकारी
Share:

मेष: अगर आप सूझ-बूझ से काम लें, तो आज अतिरिक्त धन कमा सकते हैं. अगर आज आप किसी को सलाह देते हैं, तो खुद लेने के लिए भी तैयार रहें. अपने प्रिय की नाराजगी के बावजूद अपना प्यार ज़ाहिर करते रहें. काम में आपकी दक्षता की आज परीक्षा होगी. इच्छित परिणाम देने के लिए आपको अपनी कोशिशों पर एकाग्रता बनाए रखने की जरूरत है. 

वृष: आपकी मनोकामनाएं दुआओं के जरिए पूरी होंगी और सौभाग्य आपकी तरफ आएगा- और साथ ही पिछले दिन की मेहनत भी रंग लाएगी. घर और काम पर दबाव आपको ग़ुस्सैल और बेचैन बना सकता है. आपकी आंखें इतनी चमकीली हैं कि वे आपके प्रिय की अंधेरी रात को भी रोशन कर सकती हैं.  आज का दिन फायदेमंद साबित होगा

 

मिथुन: अगर आप आय में वृद्धि के स्रोत खोज रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें. प्रतिस्पर्धा में बढ़त के लिए व्यवसायियों को नई योजनाओं और रणनीतियों पर काम करने की जरूरत है. अगर आप अपने करीबी लोगों के साथ समय नहीं गुज़ारेंगे, तो वे आपसे नाराज हो सकते हैं. बीते दिनों की मीठी यादें आपको व्यस्त रखेंगी.

कुंभ: प्रॉपर्टी से लाभ मिल सकता है.संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है. आज आपको मानसिक अशांति का अनुभव होगा. आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है सफेद और आपका भाग्य 86 % होगा. कारोबार में मुनाफा बढ़ेगा. शेयर मार्केट में निवेश से आपको लाभ मिलेगा.

 

तुला: लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं. दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. विदेश से शुभ समाचार मिल सकता है. नए कार्य का आरंभ कर सकेंगे. रिश्तों में मधुरता आएगी. कारोबार में मुनाफा हो सकता है. पार्टनर का साथ मिलेगा. अपने से ज्यादा उम्र वाले किसी इंसान की और आप आकर्षित भी हो सकते हैं. आज का दिन प्रेमी के साथ अच्छा बीतेगा.

मकर: धार्मिक आयोजन के लिए आज अनुकूल दिन है.आज कारोबार में मुनाफा होगा. परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण रहेगा. सेहत अच्छी रहेगी. दोस्तों से लाभ मिलेगा आपकी रिलेशनशिप के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.

अप्रैल के आखिरी सप्ताह में खुल सकती है इन राशियों की किस्मत

घर में खुशी बनाए रखेंगे यह वास्तु टिप्स

इंदिरा-संजय की मौत की भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिष ने अब राहुल-मोदी को लेकर की भविष्यवाणी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -