अप्रैल के आखिरी सप्ताह में खुल सकती है इन राशियों की किस्मत
अप्रैल के आखिरी सप्ताह में खुल सकती है इन राशियों की किस्मत
Share:

मेष :  इस सप्ताह में कार्यक्षेत्र में विवाद की संभावनाओं से दूर रहें. आपके मान-सम्मान में वृद्धि होने के साथ ही सफलता प्राप्त होगी. इस सप्ताह सामान्य धन लाभ होने के आसार है. 


वृषभ : अपने क्रोध और अहंकार को बढ़ने न दें अन्यथा हानि हो सकती है. परिवार में शुभ कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. इस सप्ताह आमदनी और खर्चे दोनों के योग बन रहें है. 


मिथुन : नौकरी बदलने के साथ ही आपको शीघ्र ही नई सफलता मिल सकती है. आमदनी के नए स्रोत प्राप्त होंगे. विद्यार्थियों को पढ़ाई में मन लगाने से सफलता प्राप्त होगी. 


कर्क : कार्यक्षेत्र में थोड़ा धैर्य से कार्य करें और वाहन सावधानी से चलाएँ. पारिवारिक सुख का भरपूर लाभ मिलेगा. बेकार के विवादों से बचें.


सिंह : आमदनी ने नए अवसर बन रहें है. भाई-बहन और परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा, जिससे मन प्रसन्न रहेगा. कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलने के साथ ही वरिष्ठ अधिकारियों से संबंध मधुर बनेंगे.


कन्या : परिवार में कोई धार्मिक व शुभ कार्य संपन्न होने से आनंद का वातावरण रहेगा. अधिक आमदनी के स्रोत बन सकते है. पारिवारिक जीवन में उतार-चढ़ाव के आसार भी है.  


तुला : पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ में उतार-चढ़ाव से मन अशांत रहेगा, धैर्य और सामंजस्य बनाए रखें.यात्राओं का भी योग बनेगा जो की लाभदायक होगा. 


वृश्चिक : यह सप्ताह आपके धैर्य और संतोष के परीक्षण का होगा. मानसिक व्याकुलता को नियंत्रित करें,आपको धैर्य से काम लेना होगा कि समय बहुत जल्दी बदलने वाला है. मन को विचलित होने से बचाएं.


धनु : जीवन में सामंजस्य बनाना अतिआवश्यक है. धन लाभ और उत्तम आमदनी के योग बन रहें है. पारिवारिक जीवन हर्षपूर्ण रहेगा.


मकर : कार्यक्षेत्र में अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. पारिवारिक जीवन खुशमय रहेगा. स्वभाव में गुस्सा और जिद्दीपन पर संयम रखें.


कुम्भ : मान-सम्मान में वृद्धि होने के साथ ही विशिष्ट बातों को लेकर आपकी प्रशंसा भी होगी.पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा.


मीन : घर परिवार में खुशियों का आगमन होने से मन प्रसन्न रहेगा. उत्तम धन लाभ की प्राप्ति होगी. उच्च अधिकारीयों से संभलकर बात करें.स्वभाव में आध्यात्मिकता की वृद्धि होगी.

जानिए क्यों 14 मई को जन्म लेने जातक होते है सफल

इन राशियों को आने वाले समय में मिलने वाला है उनका जीवनसाथी

रमज़ान में कैसे रखें सेहत का ख्याल : सेहरी का खाना है महत्वपूर्ण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -