इंदिरा-संजय की मौत की भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिष ने अब राहुल-मोदी को लेकर की भविष्यवाणी
इंदिरा-संजय की मौत की भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिष ने अब राहुल-मोदी को लेकर की भविष्यवाणी
Share:

नई दिल्ली : पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और संजय गांधी की मौत को लेकर सटीक भविष्यवाणी करने वाले मशहूर ज्योतिषाचार्य श्री हरिदयाल मिश्र ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर एक चौकाने वाली भविष्यवाणी की हैं. ज्योतिष और भविष्यवाणी पार काफी कम लोग ही विश्वास जताते हुए नजर आते हैं, लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि हरिदयाल मिश्र ने संजय गांधी और इंदिरा गांधी की मौत के भविष्यवाणी के साथ ही और कई अन्य राजनैतिक भविष्यवाणियां की थी. जो कि आगे चलकर सही भी साबित हुई थी. वहीं अब राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी पार हरिदयाल मिश्र की भविष्यवाणी से राजनीति काफी गरमा गई हैं. 

ज्योतिषाचार्य मिश्र ने राहुल गांधी को लेकर कहा कि आने वाला समय राहुल गांधी के लिए कतई भी अच्छा नहीं हैं. उन्होंने कहा कि अब राहुल को कुछ समय के लिए शांत हो जाना चाहिए. और उन्हें विचार-मंथन करना चाहिए. हरिदयाल मिश्र ने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस पार्टी के लिए उचित नहीं हैं. उन्होंने यह भी माना कि राहुल के खराब समय के चलते ही उनके नेतृत्व में कांग्रेस को अलग-अलग राज्यों में करारी हार मिली हैं. 

ज्योतिषाचार्य मिश्र ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर सकारात्मक भविष्वाणी की. उन्होंने कहा कि आने वाला समय पीएम मोदी के लिए काफी सफल रहेगा. आने वाले कुछ समय तक उन्हें किसी भी चुनाव में हार नहीं मिल सकती हैं. नरेंद्र मोदी के सितारे बुलंद हैं और अभी आने वाले कुछ सालों तक उन्हें हरा पाना हर विपक्षियों के लिए नामुमकिन रहेगा. 

अब देखना यह है कि ज्योतिषाचार्य हरिदयाल मिश्र की यह भविष्यवाणी कितनी सटीक बैठते हैं. हालांकि यह तो आने वाला समय ही बताएगा. अगर ज्योतिषाचार्य हरिदयाल मिश्र की यह भविष्यवाणी सटीक बैठती हैं, तो कांग्रेस समेत सभी विपक्षी पार्टियों को एक बड़ा झटक लगेगा. वहीं देश में आगामी 2019 लोकसभा चुनाव में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी.

योग दिवस पर उत्तराखंड में रहेंगे पीएम मोदी

कैराना: उपचुनावों में प्रचार करने वाले पहले प्रधानमंत्री बने मोदी

माँ को लेकर विदेश जा रहे है राहुल गाँधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -