Bigg Boss 13: मधुरिमा तुली की जगह ये कंटेस्टेंट हो सकता हैं घर से बेघर!
Bigg Boss 13: मधुरिमा तुली की जगह ये कंटेस्टेंट हो सकता हैं घर से बेघर!
Share:

'बिग बॉस 13' में सलमान खान ने बेघर होने के लिए मधुरिमा तुली का नाम लिया. लेकिन मधुरिमा अभी घर के बाहर नहीं आई हैं. ऐसा इसलिए सलमान ने 'वीकेंड का वार' के दूसरे दिन तक शो में उन्हें रहने के लिए कहा. इसके बाद सलमान ने कहा कि अभी एक और एविक्शन होगा. यानी कि इस बार घर से दो लोग बेघर होने वाले है. अगर ऐसे में आप सोच रहे हैं कि मधुरिमा सच में घर से बेघर हो गई हैं तो आप बिल्कुल गलत हैं. इस बार शो के मेकर्स ने एलिमिनेशन में एक ट्विस्ट डाला है. 

शो के खत्म होने के बाद सलमान ने शहनाज से कहा कि 'आप भी बेघर हो गई हैं.' प्रोमो में दिखाया गया था कि घर का मुख्य द्वार भी खुला जिसके बाद शहनाज और रोने लगीं. इस प्रोमो को देखकर ऐसा लगा कि मधुरिमा के अलावा शहनाज भी डबल एविक्शन में बेघर हुईं लेकिन सच बात तो कुछ और ही है. इस सच का खुलासा 'बिग बॉस' के सूत्रों ने किया है. खबर के अनुसार शो से हिंदुस्तानी भाऊ बेघर हुए हैं. डबल एविक्शन नहीं है. सलमान ने मधुरिमा तुली और शहनाज के साथ मजाक किया. यानी कि शो में तड़का लगाने के लिए इस प्रकार का ड्रामा किया गया. इस स्पष्ट जानकारी के बावजूद भी खबर पर संशय बना हुआ है . इतना तो जरूर है कि सलमान के इस मजाक की वजह से घरवाले परेशान जरूर हुए. 

 इस बार भी 'वीकेंड का वार' में जबरदस्त धमाल देखने को मिला. घर के अंदर कुछ टीवी सितारे पहुंचे जिन्होंने घरवालों को सच्चाई बताई. इन मेहमानों के नाम काम्या पंजाबी, हितेन तेजवानी और रश्मि देसाई के भाई गौरव देसाई हैं. काम्या ने घर में आते ही अरहान खान की क्लास लगाई.

सुनील ग्रोवर के बधाई देने पर कपिल शर्मा का ये रहा रिएक्शन

अपने बेटे के साथ पहली इंटरनेशनल ट्रिप पर गई एकता कपूर, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

'ये है मोहब्बतें' के रमन भल्ला 4 साल बाद बने पिता, घर में गुंजी किलकारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -