अक्षय की 'टॉयलेट' ने चीन में दिखाया कमाल, तीन दिन में छापे 61.04 करोड़ रूपए
अक्षय की 'टॉयलेट' ने चीन में दिखाया कमाल, तीन दिन में छापे 61.04 करोड़ रूपए
Share:

चीन में अब बॉलीवुड का बाजार ज़ोर पकड़ने लगा है. बॉलीवुड की फिल्मों ने चीन के दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचना शुरू कर दिया है. बॉलीवुड के फिल्म मेकर्स की कला को चीन वासी अब बाखूबी समझने लगे हैं. सबसे पहले चीन में आमिर खान की फिल्म 'दंगल' रिलीज़ की गई, जिसने विदेशी सरज़मीं पर कामयाबी के झंडे गाड़े. इसके बाद सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' ने भी वहां काफी अच्छा कलेक्शन किया.

अब हाल फिलहाल पता लगा है कि अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' भीं चीन में रिलीज़ हो चुकी है और काफी अच्छा बिज़नेस कर रही है. आपको बता दें कि इससे पहले चीन में बॉलीवुड की कई फिल्में रिलीज़ हो चुकी हैं, जिनमें ‘दंगल’, ‘सीक्रेट सुपरस्टार’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘हिंदी मीडियम’ और ‘बाहुबली-2’ जैसी बड़ी फिल्मों के नाम शामिल हैं.

चीन में रिलीज़ होने जा रही यह पांचवी भारतीय फिल्म है, जो 'टॉयलेट हीरो' के नाम से 8 जून को रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म के कलेक्शन की जानकारी देते हुए ट्रेड और फिल्म एनालिस्ट तरन आदर्श ने बताया कि यह फिल्म चीन में काफी अच्छा बिज़नेस कर रही है. इस फिल्म ने अभी तक 9.06 मिलियन डॉलर यानी 61.04 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है. पहले दिन इस फिल्म ने 2.35 मिलियन डॉलर, दूसरे दिन 3.55 मिलियन डॉलर और तीसरे दिन 3.16 मिलियन डॉलर की कमाई की है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस फिल्म को देख अक्की हुए भावुक, हंस-हंसकर रो दिए

'नागिन 3' को लेकर दर्शकों ने की मौनी रॉय की डिमांड

इस काम को करने पर मजबूर हुई ट्विंकल खन्ना, कहा मज़ा आता है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -