इस काम को करने पर मजबूर हुई ट्विंकल खन्ना, कहा मज़ा आता है...
इस काम को करने पर मजबूर हुई ट्विंकल खन्ना, कहा मज़ा आता है...
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना इन दिनों एक नॉवेल पर काम कर रही हैं, जिसे वह जल्द ही लोगों के सामने पेश करेंगी. बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस और निर्माता ट्विंकल ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान मीडिया पर्सन्स से इस बारे में बात की. ट्विंकल हाल ही में 'लॉरियल प्रोफेशनल हैशटैग ओनली इन सैलूंस' के अभियान को लॉन्च करने पहुंची थी.

इस इवेंट का हिस्सा बनी ट्विंकल ने कहा कि, उन्होंने अपना उपन्यास पूरा कर लिया है जिसे जल्द ही रिलीज हो जाना चाहिए. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले ट्विंकल की नॉवेल 'मिसेज फनीबोंस : शीस जस्ट लाइक यू एंड ए लॉट लाइक मी' भी काफी फेमस हुई थी. ट्विंकल से जब पूछा गया कि उन्हें नॉवेल लिखने की प्रेरणा कहाँ से मिली. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, वह हमेंशा लोगों को देखती हैं और उनकी हर चीज पर ध्यान देती हैं. 

आगे ट्विंकल ने बताया कि, "यहां कार्यक्रम में एक हेयरस्टाइलिस्ट था, मुझे अब भी याद है कि आखिरी बार उसने कौन से जूते पहने थे. इससे पहले उसके जूते बैंगनी रंग के थे और अब बरगंडी रंग के हैं. इसलिए मैं देखती रहती हूं कि कौन क्या कर रहा है." ट्विंकल ने साल 1995 में फिल्म 'बरसात' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरआत की थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बेटी के साथ ग्लैमरस फोटो शेयर कर सुर्ख़ियों में छाई गौरी खान

संस्कारी से लेकर बोल्ड तक सभी अवतार अपनाती है सना खान

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पापा और भाई संग पंहुचा 'सिकंदर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -