तीसरे दिन Mom का जानिए लेखा जोखा...
तीसरे दिन Mom का जानिए लेखा जोखा...
Share:

तकरीबन पांच सालो के बाद एक बार फिर से श्रीदेवी का दमदार अभिनय फिल्म मॉम में निखरकर सामने आया है. जी हाँ बता दे कि, फिल्म का आज तीसरा दिन है. वैसे भी अगर फिल्म में हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी है तो फिल्म तो चलनी ही है. अब इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ साथ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी व अक्षय खन्ना का भी दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है. फिल्म के बारे में हम अगर बात करे तो  बता दें कि, श्रीदेवी मां के क़िरदार में ‘मॉम’ में मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में श्रीदेवी अपनी बेटी के साथ हुई एक घटना के बाद हालातों से लड़ती है. इस फिल्म में श्रीदेवी ‘देवकी’ नामक किरदार में हैं, जो दो बेटियों की मां हैं और उनके पास एक परफेक्ट फैमिली है.

अब बात कर ली जाए फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि, श्रीदेवी  स्टारर फिल्म 'मॉम' ने  बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग की है. दर्शकों ने फिल्म की तारीफ भी की. इसके बावजूद फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 2.90 करोड़ रुपए से अपना खाता खोला. वहीं शनिवार को फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए 5.08 की कमाई अपने नाम की.

इसके साथ ही फिल्म ने दो दिनों में ही 7.98 करोड़ की कमाई कर ली थी. बात करें तीसरे दिन की तो रविवार को भी फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन रहा. वीकेंड पर फिल्म ने 6.42 करोड़ की कमाई कर ली है. इसके साथ ही फिल्म की अब तक की कुल कमाई 14.40 करोड़ रूपये हो गई है. देखते है श्रीदेवी की यह फिल्म आगे क्या गुल खिलाती है.  

देखीए किसे याद कर श्रीदेवी की आखों से झलक आए आंसू

‘जुड़वां 2’ में केमियों देते नज़र आएँगे सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -