दिवाली से पहले 2 घरों में पसरा मातम, दो महीने बाद होनी थी शादी
दिवाली से पहले 2 घरों में पसरा मातम, दो महीने बाद होनी थी शादी
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश से एक दुखद घटना सामने आ रही है यहाँ रविवार की देर रात मेरठ से मवाना वापस लौटते समय दो दोस्तों की कार बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें दोनों की मौत हो गई। दुर्घटना में मौत की खबर से घरवालों में कोहराम मच गया। मिली खबर के मुताबिक, रविवार की देर रात लगभग दो बजे मवाना के गुड़ मंडी निवासी व्यापारी मुकेश अग्रवाल का इकलौते पुत्र अक्षित व हस्तिनापुर के रठौरा खुर्द निवासी साहिल नारांग पुत्र चिरंजी नारंग दोनों दोस्त अपनी कार में सवार होकर मवाना की तरफ लौट रहे थे। जब मवाना से बाहर मौजूद ITI कॉलेज के पास पहुंचे तो कार बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई, जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए तथा दोनों दोस्तों की मौत हो गई।

वही घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की खबर कर शव की शिनाख्त की तथा इसकी खबर उनके घरवालों को दी। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। एक तरफ अक्षित परिवार में अकेला बेटा था तो दूसरी तरफ साहिल की लगभग एक हफ्ते  बाद शादी होनी थी।

वही इलाके के गांव रठौरा खुर्द निवासी साहिल नारंग के घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है। उनका कहना है कि आने वाले 4 दिसंबर को साहिल की शादी होनी थी तथा जिसके लिए वह शॉपिंग की तैयारियों में लगा हुआ था। वह अपने दोस्त अक्षित की सहयता से शादी के सभी काम शादी से पूर्व ही निपटा रहा था, दोनों किसी आवश्यक काम से मेरठ गए हुए थे, जहां पर वह लेट हो गए तथा देर रात वापस लौटते समय ये दुर्घटना हुई। घरवालों ने बताया कि साहिल न्यूजीलैंड में रहकर पढ़ाई और अन्य काम करता था। परिवार के लोगों को साहिल से बहुत उम्मीदें थी तथा लगभग एक हफ्ते पहले ही वापस लौटा था तथा शादी की तैयारियों में लगा हुआ था।

दिवाली ऑफर: मोबाइल खरीदने पर फ्री मिल रही शराब की बोतल और जिंदा मुर्गा

'मैंने अपनी जिंदगी का बेस्ट मैच अभी देखा', पति विराट की पारी देख इमोशनल हुईं अनुष्का शर्मा

दिवाली पर मंडराया बड़ा खतरा, इन 5 राज्यों में जारी हुआ अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -