Film Review : परिवार और प्यार दोनों का मिश्रण 'वेडिंग पुलाव'
Film Review : परिवार और प्यार दोनों का मिश्रण 'वेडिंग पुलाव'
Share:

फिल्म : वेडिंग पुलाव 
डायरेक्टर और स्टार कास्ट: अनुष्का रंजन, दिगनाथ मनचले, सोनाली सहगल, ऋषि कपूर, सतीश कौशिक, हिमानी शिवपुरी, परमीत सेठी,बिनोद प्रधान.  

बिनोद प्रधान एक बहुत ही अच्छे सिनेमॅटोग्राफर है. इन्होने बॉलीवुड में 'मुन्नाभाई एमबीबीएस', 'रंग दे बसंती' , 'देवदास', '2 स्टेट्स', 'भाग मिल्खा भाग' फिल्मो में अपनी कला का प्रदर्शन किया है. बिनोद प्रधान 'वेडिंग पुलाव' के डायरेक्टर है.  

कहानी 
इस फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है दिगनाथ मनचले और अनुष्का रंजन बहुत अच्छे दोस्त रहते है वे बचपन में स्कुल भी साथ जाते है और पढाई भी साथ में करते है लेकिन बड़े होने पर किसी कारण से उन्हें अलग होना पड़ता है फिर बाद में जब दिगनाथ की सगाई होती है तो वो फिर से अनुष्का से मिलता है. अब बचपन के प्यार को देखकर कुछ तो होगा ही बस इन सब बातो से फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है. 

स्क्रिप्ट 
फिल्म की स्क्रिप्ट भी अच्छी है फिल्म में अपने दोस्तों के लिए प्यार और अपने परिवार के लिए प्यार दोनों को बहुत अच्छे से बताया गया है. परिवार के साथ दोस्त भी कितने मायने रखते है ये इस फिल्म में बताया गया है. इस फिल्म में थाईलैंड के बहुत अच्छे दृश्यों को शूट किया गया है.   
 
अभिनय 
फिल्म में ऋषि कपूर का बहुत छोटा रोल है पर जितना भी है उन्होंने अपने रोल को बहुत अच्छे से निभाया है. अनुष्का ने भी बेटी और प्यार दोनों किरदार बखूबी निभाए है. दिगनाथ का अभिनय भी काबिले तारीफ है. सोनाली सहगल और परमीत सेठी ने भी अपने अभिनय से सबका दिल जीता है. 

संगीत 
'वेडिंग पुलाव' का टाइटल ट्रैक सभी को पसंद आया है. यह फिल्म अपने परिवार के साथ देखने लायक फिल्म है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -